बेटे से मिलकर लौटी मलाइका को करीना ने भेजी ढेर सारी डिश, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर
बेटे से मिलकर लौटी मलाइका को करीना ने भेजी ढेर सारी डिश, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर
Share:

अभिनेत्री  करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा बहुत ही अच्छी सहेलियां है। दोनों को हमेशा ही पार्टी करते देखा जाता है। हाल ही में मलाइका न्यूयॉर्क से वापस आ चुकी है। करीना ने मलाइका का खास तरीके से होम वेलकम कर दिया है। अभिनेत्री ने बेस्ट फ्रेंड के लिए लजीज खाना भेजा, जिसकी झलक मलाइका ने सोशल मीडिया पर भी साझा की है।

मलाइका ने इंस्टा स्टोरी में लजीज खाने की फोटोज भी साझा की है, जिसमें प्लेट में बिरयानी और दही दिखाई दे रहे है। इसके साथ एक बाउल में हलवा भी रखा हुआ दिखाई दे रहा है। देखने में सभी चीजें बेहद स्वादिष्ट लग रही है। इसके साथ मलाइका ने लिखा- 'लव यू माय करीन कपूर खान और मुझे प्यार है मेरे इस वेलकम फूड से.. खाना बंद नहीं कर सकती, खाना बंद नहीं करूंगी…' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मलाइका की इस पोस्ट के साथ करीना ने भी इंस्टा स्टोरी में स्नैक्स की एक तस्वीर साझा कर दी है, जिसे डिजाइनर दोस्त मसाबा गुप्ता ने भेजा है। मलाइका हाथ में मठरी लिए दिखाई दे रही है। करीना ने इसके साथ लिखा- 'मेरी मठरी स्टैश आ गई है … मेरी प्यारी @masabagupta से'  वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो करीना बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ आमिर खान दिखाई देने वाले है। 

 

अनुष्का ने पहनी ऐसी गाउन की विराट नहीं हटा पा रहे अपनी निगाह

राजकुमार के नाम पर किसी ने लिया 2500 रुपए का लोन, एक्टर के उड़े होश

द कश्मीर फाइल्स: पुष्करनाथ की मौत देख फूट-फूटकर रोए थे विवेक, अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -