राजकुमार के नाम पर किसी ने लिया 2500 रुपए का लोन, एक्टर के उड़े होश
राजकुमार के नाम पर किसी ने लिया 2500 रुपए का लोन, एक्टर के उड़े होश
Share:

बॉलीवुड में अपने दम पर सुपरहिट होने वाले अभिनेता राजकुमार राव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जी दरअसल आजकल राजकुमार अपने कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं लेकिन इन सभी के बीच उनके एक सोशल मीडिया ने फैंस को हैरान कर दिया है। जी दरअसल एक्टर के साथ किसी ने फ्राड (Rajkumar Rao Fraud Alert) कर दिया और इसी बारे में उन्होंने बताया है। आप देख सकते हैं इसकी पूरी जानकारी राजकुमार ने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर इसके खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की है। उन्होंने फ्रॉड अलर्ट की जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे पैन कार्ड का मिसयूज करके किसी ने 2500 रुपए का छोटा सा लोन मेरे नाम पर लिया है। इसकी वजह से मेरा सिबिल स्कोर (Cibil Score) खराब हो जाएगा।' सिबिल ऑफिशियल को टैग करके एक्टर ने आगे लिखा ‘कृपया इसे ठीक करें और इसके खिलाफ एहतियाती कदम उठाए’।

आप सभी को बता दें कि अब अभिनेता के फैंस इस पोस्ट को पढ़ने के बाद हैरानी जता रहे हैं और सभी सोच रहे हैं कि आखिर इतने कम रुपयों की वजह से किसी का सिबिल स्कोर खराब हो सकता है। वैसे अब तक यह सब साफ नहीं हो पाया है कि ये पोस्ट राजकुमार राव ने मजाक में किया है या सचमुच में उनके साथ फ्रॉड हुआ है। फिलहाल इसके बारे में तो एक्टर ही कुछ बता सकते हैं लेकिन अब तक उन्होंने कुछ नहीं कहा है। वैसे इन दिनों राजकुमार राव डिजिटल स्टार बन चुके हैं।

पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में जैसे ‘हम दो हमारे दो’ और ‘बधाई दो’ डिजिटल पर रिलीज हुई हैं और अच्छा परफॉर्म किया। अब जल्द ही राजकुमार की अपकमिंग फिल्म मोनिका ओ माई डार्लिंग भी ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज के अलावा ‘गन्स एंड गुलाब्स’ की भी चर्चा हो रही है।

द कश्मीर फाइल्स: पुष्करनाथ की मौत देख फूट-फूटकर रोए थे विवेक, अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

जुबिन संग शादी की खबरों पर निकिता ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

जल्द धमाका मचाने आ रही है 'लंदन फाइल्स', देखे टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -