अनुष्का ने पहनी ऐसी गाउन की विराट नहीं हटा पा रहे अपनी निगाह
अनुष्का ने पहनी ऐसी गाउन की विराट नहीं हटा पा रहे अपनी निगाह
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक कहे जाते है। विश्व भर में उनके लाखों की तादाद में फॉलोअर्स हैं। दोनों हमेशा फैंस को कपल्स गोल्स देते हुए नज़र आते है। शनिवार सुबह अनुष्का शर्मा ने पति विराट संग फोटोज साझा कर फैंस को सप्राइज कर दिया है। कपल की ये तस्वीरें उनके शूट के बीच की है। तस्वीरों में विरुष्का का स्टनिंग लुक देखने के लिए मिल रहा है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो अनुष्का शाइनी गाउन में एकदम ग्लैमरस दिख रही है। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और न्यूड शेड लिपस्टिक के साथ पूरा कर रखा है। वहीं विराट ऑल ब्लैक फाॅर्मल सूट में हैंडसम नज़र आ रहे है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि विराट अपनी लेडी लव के चेहरे से निगाह नहीं हटा पा रहे हैं। जहां विराट काउच पर अनुष्का को प्यार से देख रहे हैं। वहीं अनुष्का कातिलाना अंदाज में पोज देती हुई दिख रही है।

इन तस्वीरों के साथ अनुष्का ने लिखा We clean up well। वहीं अनुष्का की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए विराट ने लिखा-'उफ्फ टू हाॅट अनुष्का शर्मा'। फैंस विरुष्का की इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो अनुष्का शर्मा 'चकदा एक्सप्रेस' में दिखने वाली है। ये क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका में नज़र आने वाली है। इस मूवी से अभिनेत्री लगभग 3 वर्ष के उपरांत मूवीज में वापसी करने वाली है। पर्सनल लाइफ के बारें में बात की जाए टन विराट और अनुष्का ने साल 2017 में गुपचुप तरीके से इटली में शादी की थी।शादी के तकरीअं 3 साल बाद यानी 11 जनवरी 2021 को कपल ने अपने घर में एक बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम वामिका कोहली है।

राजकुमार के नाम पर किसी ने लिया 2500 रुपए का लोन, एक्टर के उड़े होश

द कश्मीर फाइल्स: पुष्करनाथ की मौत देख फूट-फूटकर रोए थे विवेक, अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

जुबिन संग शादी की खबरों पर निकिता ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -