करीना ने बताया कौन है उनकी सबसे पसंदीदा अभिनेत्री
करीना ने बताया कौन है उनकी सबसे पसंदीदा अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड की ज़ीरो फिगर करीना कपूर की एक्टिंग के सभी दीवाने है. करीना कई लोगो की पहली पसंद है, लेकिन क्या आपको पता है कि करीना की पसदं कौन है..? जी दरअसल में करीना की पसंद के बारे में अभी हाल ही में उन्होंने बताया है. करीना ने कहा की वे सबसे बड़ी फैन श्रीदेवी की है और उन्होंने श्रीदेवी की फिल्म खुदा गवाह एक बार नहीं बल्कि 8 बार देखी है, वो भी थियेटर में जाकर. आप सभी इस बात से वाकिफ होंगे कि अभी कुछ समय पहले ही श्रीदेवी की दुबई में मौत हो गई. करीना ने इसके अलावा ये भी बताया की उन्हें नई अभिनेत्रियों में कौन-सी अभिनेत्री का काम उन्हें पसंद है.?

इस बात का खुलासा करते हुए करीना ने कहा उन्हें आलिया भट्ट का काम सबसे ज्यादा अच्छा लगता है और आलिया की फिल्म उड़ता पंजाब में आलिया की एक्टिंग उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आई थी. ये सभी बातें करीना ने मुंबई में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के वक्त बताई. इस दौरान करीना और करिश्मा दोनों ही मौजूद रहे, और दोनों ने ही अपनी दिल की बातें यहाँ शेयर की. करीना ने अपनी दीवानगी के बारे में बताते हुए कहा कि वे सबसे ज्यादा माधुरी और श्रीदेवी के गानों की दीवानी थी और हमेशा ही उन्ही की तरह परफॉर्म करने की चाहत रखती थी.

इसी तरह करिश्मा और करीना दोनों ने ही कई बातें की. करिश्मा ने अपने बॉलीवुड कमबैक को लेकर खुलासा किया और कहा कि वे खुद नहीं जानती है कि अब वे बॉलीवुड में वापस कब आएंगी..?? खैर ये एक सवाल है और शायद सवाल ही रह जाएगा..

इस अंदाज में जन्मदिन पर केक काटते नजर आई पूनम पांडेय

रिलीज हुआ बागी-2 का नया गाना, इस अंदाज में दिखें टाइगर और दिशा

जब शाहरुख़ के घर घुसा फैन, पूल में नहाकर वापस लौट गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -