लॉकडाउन आगे बढ़ने की खबरों पर आया करीना कपूर का रिएक्शन
लॉकडाउन आगे बढ़ने की खबरों पर आया करीना कपूर का रिएक्शन
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कारण बढ़ते मामलों को देखते हुए देश में लागू 21 दिनों के लॉकडाउन को 14 अप्रैल के बाद आगे भी बढ़ाया जा सकता है ऐसी खबरें आ रहीं हैं. वहीं बहुत सी ऐसी जगह हैं जहाँ लॉकडाउन बढ़ाया भी जा चुका है. ऐसे में एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने वीडियो शेयर कर हाल ही में लोगों से घर पर रहने की अपील की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

इसी के साथ आपको पता ही होगा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी कहा है कि लॉकडाउन आगे बढ़ सकता है. जी दरअसल हाल ही में करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को पोस्ट कर लिखा कि, ''अब लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जाएगा. ऐसे में हम सभी को जो एक चीज करनी है, वह है कि घर पर रहें. हम सभी को स्ट्रॉन्ग रहना होगा. हम लोग यहां तक आ गए हैं, अब रुकना नहीं होगा.'' इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि कोरोना वायरस से लड़ाई में कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस करीना कपूर और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था.

जी दरसल उन्होंने पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में दान किया था. आप सभी को बता दें कि करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ''हमारा परिवार पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री रिलीफ फंड को सपोर्ट करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाता है. ऐसे वक्त में दान के लिए आगे आया हरेक हाथ और हरेक रुपया मायने रखता है. मदद करें, फिर चाहे कैसे भी और कहीं भी क्यों न करें. लेकिन करें. '' वैसे बीते दिनों ही उन्होंने अपने बेटे तैमूर की एक तस्वीर शेयर की थी जो ईस्टर पर तैमूर के बनी बनने की थी.

सेलेब्स को खरी-खोटी सुनाने के बाद आखिर क्यों फराह खान को मांगनी पड़ी माफ़ी?

उमराव जान फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आईं जाह्नवी कपूर

कनिका के घर लौटने से परेशान है इलाके के लोग, लगा रहे हैं इस बात की गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -