करीना कपूर ने शेयर की अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीर
करीना कपूर ने शेयर की अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान जल्द ही एक नन्हे मेहमान को जन्म देने वाली है। वह वर्तमान में गर्भावस्था की अवधि का आनंद ले रही है। इस बीच उनका फैशन गेम भी जारी है। करीना उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो डिलीवरी तक काम करना चाहती हैं। वह इंडस्ट्री में सक्रिय रहना चाहती हैं। करीना कपूर खान कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर दिखाई दी थी। फैंस अब उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट भी जान सकते है।

हाल ही में करीना कपूर खान ने बिना मेकअप के एक फोटो शेयर की। इस फोटो में करीना लेटी हुई नजर आ रही हैं। उनके माथे पर एक छोटी सी काली बिंदी है। फोटो पोस्ट करते हुए, करीना लिखती हैं, "कुछ इशारा करना है मुझे पसंद है।" इस पर बहन करिश्मा कपूर ने लाल दिल वाली इमोजी बनाई है। फैंस भी करीना की प्रेग्नेंसी ग्लो की तारीफ कर रहे हैं।

इससे पहले करीना कपूर खान को एक चैट शो के दौरान बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था। सफेद, पेस्टल ब्लू ड्रेस में करीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस बार करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी लुक को बेहद सिंपल रखा है। वहीं, तैमूर के दौरान करीना का ग्लैमरस प्रेग्नेंसी लुक काफी चर्चा में रहा। इस बार करीना कपूर का कहना है कि वह स्वस्थ खाने के साथ सामान्य जीवन शैली पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं।

विष्णु भगवान के नाम से जाने जाते है दिवाकर पुंडीर

दीपिका चिखलिया की फिल्म में सारे गाने गाएंगी रानू मंडल, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दी जानकारी

शरद केलकर ने डाली 'लक्ष्मी' में जान, फैंस ने की खूब प्रशंसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -