बेडशीट पर करीना, सैफ और तैमूर ने छापे हाथ के प्रिंट
बेडशीट पर करीना, सैफ और तैमूर ने छापे हाथ के प्रिंट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इस समय लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं. वह हर दिन कुछ ना कुछ शेयर कर रहीं हैं जो उनके परिवार से जुड़ा है. जी हाँ, वह सैफ और तैमूर से जुड़े अपडेट्स भी फैंस के साथ शेयर करती रहती है. ऐसे में करीना लॉकडाउन में सैफ और तैमूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और तीनों के अब तक कई फोटोज सामने आ चुके हैं. अब करीना ने हाल ही में पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर और खुद के हाथ के पंजों की एक पेंटिंग शेयर की.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

जी दरअसल उनका कहना है कि इस लॉकडाउन के समय को उन्होंने इस पेंटिंग में कैद कर लिया है. वैसे करीना कपूर ने बीते शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में सैफ अली खान एक बेडशीट अपने हाथों में लिए हुए नजर आ रहे हैं. बेडशीट पर करीना, सैफ और तैमूर के हाथ के प्रिंट हैं. वहीँ उन्होंने शेयर तस्वीर को कैप्शन दिया, "क्वारंटाइन 2020 जीवन के लिए अंकित.. एसएके, केकेके,और टेएके. आशा और विश्वास का प्रसार."

आप सभी को बता दें कि इस समय करीना कपूर के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वहीँ करीना के फैंस उनके इस पोस्ट को काफी लाइक और शेयर कर रहे हैं. बात करें काम के बारे में तो करीना कपूर खान हाल ही में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आई थीं और अब वह लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी, इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान होंगे.

तबु संग रोमांस पर बोले ईशान खट्टर

लॉकडाउन को स्क्रिप्ट राइटिंग के लिए बेहतर समय मानती हैं एवलिन शर्मा

सारा ने शेयर की बचपन की तस्वीर, भूत बने नजर आए इब्राहिम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -