इनके प्यार को परवान चढ़ने में लंबा समय लगा
इनके प्यार को परवान चढ़ने में लंबा समय लगा
Share:

इस बात से अब कोई भी अनजान नहीं कि बॉलीवुड दीवा करीना कपूर खान मम्मा बनने वाली हैं. फिर भी बेबो ने मैटरनिटी ब्रेक ना लेकर शूटिंग जारी रखी है। इन दिनों मिसेज खान अपने कपड़ों का भी खास ख्याल रख रही हैं. करीना को आजकल ढीले कपड़ों में ही देखा जाता है। हाल ही में करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर बताया कि वो अपने पति की तारीफ से बेहद खुश हैं। करीना बोली की सैफ ने मुझे कहा की तुम भले ही ओवर वेट हो लेकिन सेक्सी लग रही हो, आपको बता दे की पांच साल के रिलेशनशिप के बाद सैफ अली खान और करीना शादी के बंधन में बंधे।

सालों की जान-पहचान के बावजूद इस प्यार को परवान चढ़ने में लंबा समय लगा। एक तरफ करीना जहां बॉलीवुड के सबसे प्रभावशाली कपूर परिवार में जन्मीं, वहीं सैफ रॉयल फैमिली के नवाब मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर के बेटे थे। अलग-अलग मजहब को मानने के कारण भी इन दोनों की शादी हमेशा चर्चा में बनी रही। कुछ संगठनों ने सैफ-करीना की इस शादी को लव जिहाद बताया था।

इस पर करीना ने कहा था कि मैं लव में यकीन करती हूं लव जिहाद पर नहीं। मुझे लगता है कि प्यार एक ऐसी चीज है, जिसे आप परिभाषित नहीं कर सकते। इसमें एक जुनून, ललक और बहुत सी चीजें होती हैं। और इसके बीच कोई महजब की दीवार नहीं होती। अब अगर एक हिंदू लड़का है और वह किसी मुस्लिम लड़की से प्यार करने लगता है, तो आप उन्हें रोक नहीं सकते। आप प्यार किसी से पूछकर नहीं करते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -