करन जोहर की फिल्म करने से करीना ने किया इंकार
करन जोहर की फिल्म करने से करीना ने किया इंकार
Share:

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपनी फिल्मो के चुनाव में बड़ी सावधानियां बरत रही है और इसीलिए उन्होंने करन जोहर के निर्देशन में बन रही फिल्म ऐ दिले मुश्किल में काम करने से इंकार कर दिया है. क्योकि करीना किसी फिल्म में साइड फेस नहीं बनना चाहती. बीते दिनों खबरे थी कि करीना जल्द ही ऐश्वर्या राय ,रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म ऐ दिले मुश्किल में एक विशेष गाने में अपने हबी सैफ अली खान के साथ नजर आएँगी. लेकिन खबर मिली है कि यह महज एक अफवाह है.

दरअसल करीना फिल्मो में किसी भी तरह का साइड रोल नहीं करना चाहती है. और फिल्मो के चुनाव को लेकर भी काफी संजीदा हो गई है. क्योकि उनकी पिछली फिल्म बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस करते हुए 500 करोड़ से अधिक तो कमा लिए थे. लेकिन इस फिल्म से करीना को कुछ फायदा नहीं हुआ था क्योकि फिल्म के अभिनेता थे बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान. और सलमान खान के बारे में सभी जानते है की वे जिस भी फिल्म में होते है वह फिल्म पूरी तरह से उनकी होती है.

लेकिन इस फिल्म में सलमान खान के साथ फिल्म की कहानी को पसंद किया गया था और सलामन के बाद कोई सुर्ख़ियो में आया तो वो थी फिल्म में गूंगी बच्ची का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा. और फिल्म का बचा कूचा फेम ले गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी. ऐसे में करीना ने ऐसे फिल्मो से तौबा कर ली है जो बड़े सितारों से भरी हो. हाल ही में करीना ने अपनी फिल्म का एंड की की शूटिंग पूरी की है इस फिल्म में उनके साथ युवा अभिनेता अर्जुन कपूर नजर आएंगे. वही इस समय वो अभषेक चौबे की फिल्म उड़ता पंजाब की शूटिंग कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -