'संजू' का टीजर देख सामने आई करीना कपूर की प्रतिक्रिया
'संजू' का टीजर देख सामने आई करीना कपूर की प्रतिक्रिया
Share:

रणबीर कपूर की आगामी फिल्म 'संजू' का टीजर लॉन्च होते है तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं रणबीर कपूर के किरदार की हर कोई तारीफ कर रहा हैं. अब हाल ही में अभिनेत्री करीना कपूर खान की फिल्म के टीजर को लेकर प्रतिक्रिया आई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब करीना से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह रणबीर के लुक को देखकर हैरान रह गयी. उन्होंने कहा कि रणबीर से बेहतर इंडस्ट्री में कोई दूसरा एक्टर संजय दत्त के रोल को पर्दे पर नहीं उतार सकता है. मेरे मुताबिक तो रणबीर ही इस फिल्म के लिए सबसे अच्छी च्वाइस थे और टीजर देखकर यह साबित भी हो गया है.

गौरतलब है कि करीना से पहले बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने रणबीर कपूर की तारीफ की है. वहीं रणबीर के पिता यानि अभिनेता ऋषि कपूर ने एक मिनट 45 सेंकेंड के टीजर की तारीफ एक शब्द में की है. ऋष‍ि ने लिखा, Interesting. इसके अलावा रणबीर कपूर की माँ नीतू ने कहा कि वह इस फिल्म का इंतज़ार नहीं कर सकती है.

बता दे कि इस फिल्म में रणबीर के अलावा मशहूर अभिनेत्री मनीषा कोइराला, नरगिस दत्त की भूमिका में दिखाई देंगी तो वहीं दीया मिर्ज़ा संजय दत्त की पत्नी मान्यता की भूमिका में नजर आएँगी. फिल्म में अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल और परेश रावल जैसे कलाकार भी हैं. यह फिल्म 29 जून 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिलहाल तो संजू का टीजर जमकर छा रहा है इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.

ये भी पढ़े

दो साल फिल्मों से दूर रहने की अभिषेक बच्चन ने बताई वजह

रणवीर की मस्ती से खुश हुआ स्विट्ज़रलैंड, यहाँ की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

देखें 'SOFTY2' के सेट लीक हुए सारे फोटो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -