'कपूर' और 'खान' में से किसी एक को चुनने पर करीना ने दिया ऐसा जवाब कि बजने लगी तालियां
'कपूर' और 'खान' में से किसी एक को चुनने पर करीना ने दिया ऐसा जवाब कि बजने लगी तालियां
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को लोग खूब पसंद करते हैं. वह एक जानी-मानी अदाकारा हैं. ऐसे में उन्हें इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश डीवाज में से एक कहते हैं और करीना के फैशन का जलवा ऐसा है कि स्टाइल के मामले में लाखों लड़कियां उसे फॉलो करती हैं और उन्हें ही देखना भी पसंद करती हैं. वहीं बात करें करीना के लुक की तो वह दिखने में ही नहीं बल्कि दिमाग से भी काफी चालाक हैं. जी हाँ और हाल ही में इस बात का सबूत एक इवेंट में मिल गया. उस दौरान इवेंट के दौरान करीना कपूर खान से पूछा गया कि 'कपूर' और 'खान' में से किसी एक को चुनना हो तो आप किसे चुनेंगी?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CineRiser Fashion (@cineriserfashion) on

तो करीना ने जो जवाब दिया उसे सुनकर सभी हैरान हो गए और खुश भी. जी दरअसल उस दौरान करीना के जवाब को सुनने के बाद शो को होस्ट कर रहे एंकर ने भी करीना की जमकर तारीफ कर दी. वैसे वह करते भी क्या वह तारीफ़ करने से खुद को रोक ही नहीं पाए. तो आइए जानते हैं उस जवाब के बारे में. जी दरसल सवाल सुनने के बाद करीना ने कहा, ''मुझे किसी को चुनने की जरूरत नहीं है. क्योंकि मैं करीना कपूर खान हूं. इसलिए मैं दोनों हूं. मैं खुद को लकी मानती हूं कि मैं दोनों हूं."

उनके इस मजेदार जवाब के बाद करीना कपूर से एक और दिलचस्प सवाल किया गया. जी दरअसल इस दौरान करीना से पूछा गया कि, ''यदि वह एक लिफ्ट में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के साथ फंस जाती हैं तो वह क्या करेंगी?'' इस सवाल के जवाब में करीना ने कहा, "मैं देखूंगी कि रणबीर वहां न हो या मैं यह भी देखूंगी कि रणबीर वहां है कि नहीं."

आज है प्रियंका के जेठ का जन्मदिन, पति निक ने यूँ इमोशनल होकर किया विश

सेक्सी साड़ी में सेक्सी नारी बनकर भूमि ने मचाया इंस्टाग्राम पर कोहराम

फिलहाल म्यूजिक वीडियो में अक्षय कुमार-नूपुर सेनन के रोमांटिक अंदाज ने दर्शकों को बनाया दीवाना, यहाँ देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -