तो करीना के जीरो फिगर के पीछे है यह मोहतरमा....
तो करीना के जीरो फिगर के पीछे है यह मोहतरमा....
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर जो की अब तैमूर की मॉम है व साथ ही साथ करीना कपूर बेटे के साथ  ही साथ अब फिल्मो में भी आने के लिए अपने पूर्व के रूप में ढलती नजर आ रही है व अपने फिगर को भी अब जीरो साइज मेंटन के रूप लेकर आई है. अब आपको यह पता है की उनके इस फिट फाट वाले लुक के पीछे भी एक मोहतरमा का हाथ है हम बात कर रहे है करीना की फिटनेस ट्रेनर के बारे में जी हाँ, डायटीशियन रुजुता दिवेकर जो की उनकी डाइट एक्सपर्ट है इनके चलते ही बॉलीवुड की यह टॉप सेलिब्रिटीज अपने फिगर को मेंटेन रखते हैं.

हेल्थ और न्यूट्रीशन के क्षेत्र में इन डायटीशियन को अब तक कई अवार्ड प्राप्त हैं. साथ ही साथ हम आपको रुजुता के बारे में यह भी बता दे की रुजुता ने अंबानी से लेकर अनुपम खेर तक उनके क्लाइंट है. रुजुता करीना कपूर और अनिल अंबानी की डाइटीशयन है, वह इन्हें फिटनेस ट्रेनिंग देती हैं. डाइट पर अब तक उनकी दो किताबें प्रकाशित हुई है जिसकी लाखों प्रतियां बिक चुकी हैं.

रुजुता कामयाबी के लिए लाइफ में अनुशासन को सबसे जरूरी मानती हैं. न्यूट्रीशनिस्ट रुजुता दिवेकर ने मुंबई पुलिस को एक साल में शेप में लाने का लक्ष्य बनाया है. वह पहली बार वे लोगों की निगाह में तब आईं, जब उन्होंने करीना कपूर को जीरो फिगर में मदद की। उनकी क्लाइंट लिस्ट में अनिल अंबानी, करिश्मा कपूर, अनुपम खेर व कई अन्य शख्स हैं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -