करीना ने शेयर किया अपने फेवरेट को-स्टार संग वीडियो
करीना ने शेयर किया अपने फेवरेट को-स्टार संग वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखी जाती हैं. लोग करीना को बहुत पसंद करते हैं और उनके दीवाने भी हैं. वैसे इन दिनों करीना अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी चर्चाओं में हैं. जल्द ही वह दूसरी बार माँ बनने वाली हैं. अब इसी बीच उनका एक वीडियो चर्चाओं में आ गया है. जी दरअसल इस वीडियो में वह अपने को-स्टार के साथ नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं एक्ट्रेस का यह वीडियो उनके शूटिंग सेट का है और एक्ट्रेस ने खुद ही बताया है कि उनका डॉगी ही उनका फेवरेट को-स्टार है. जी हाँ, वहीँ इस में दिखाई दे रहा है कि करीना ने अपने डॉगी को गोद में उठाया हुआ है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वहीँ इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है- 'अपने फेवरेट को-एक्टर के साथ शूटिंग, लियो डी केपरियो, मेरा लियो.' आप देख सकते हैं इस वीडियो में करीना ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वैसे करीना के काम के बारे में बात करें तो वह इस समय शूटिंग में व्यस्त हैं.

जी हाँ, करीना की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग बची है जो वह पूरी करने में लगी हुईं हैं. इस फिल्म में वह आमिर खान संग दिखाई देंगी. इस फिल्म में करीना का काम लगभग सौ दिन का बचा हुआ है और वह जल्द से जल्द उसे निपटाने में लगी हुईं हैं. इन दिनों वह सेट पर जा भी रहीं हैं. बीते दिनों ही खबरें आईं कि फिल्म की शूटिंग सितंबर या अक्टूबर से होने वाली है लेकिन उनकी सेट से आने वाली तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है शूट शुरू हो गया है.

बेटी के साथ सिंगापुर रवाना हुईं काजोल!, जानिए क्या है वजह

रिया ने मीडिया के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, एक्ट्रेस के एडवोकेट ने कही ये बात

मानुषी छिल्लर बढ़ाएंगी पीएम मोदी की इस मुहिम को आगे, सोशल मीडिया पर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -