टॉम एंड जेरी के वीडियो से करीना कपूर ने समझाया कोरोना वैक्सीन का महत्त्व
टॉम एंड जेरी के वीडियो से करीना कपूर ने समझाया कोरोना वैक्सीन का महत्त्व
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को आज कौन नहीं जानता। करीना ने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक बेहतरीन मुकाम हासिल किया है। वैसे इन दिनों वह अपने दोनों बेटों के साथ समय बिता रहे हैं। करीना एक ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन आप करीना को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करते हुए देख सकते हैं। अब हाल ही में करीना कपूर ने कोरोना वायरस से जागरूक करने के लिए कई पोस्ट शेयर की है। इसी क्रम में उनका एक पोस्ट वायरल हो रहा है जो टॉम ऐंड जेरी कार्टून का वीडियो है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इस वीडियो के जरिए उन्होंने ये समझाने की कोशिश की है कि, वैक्सीन हमारे लिए क्यों जरूरी है। आप देख सकते हैं उनका ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप जानते ही होंगे भारत सरकार ने 1 मई से 18 साल के उपर के लोगों के लिए वैक्सीन की ड्राइव शुरु कर दी है। ऐसे में अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक कोविड-19 के टीकाकरण के महत्व को समझाने के लिए टॉम एंड जेरी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में टॉम एंड जेरी की मजेदार हरकतों से कोरोना वायरस भगाने के लिए वैक्सीन का इस्तेमाल दिखाया गया है। वीडियो को पोस्ट कर अदाकारा ने लिखा है, "हमें एहसास नहीं होता कि हमारे बच्चे भी आस-पास हो रही चीजों को ध्यान से सुनते और समझते हैं, साथ ही उनके मन में भी डर होता है। हमने तैमूर से बात करते हुए उसे समझाया कि हर एडल्ट को वैक्सीन लेना जरूरी है। मेडिकल स्टाफ, फार्मा और लाखों लोग जो इन दिनों लोगों की मदद कर रहे हैं उनकी भी हमें मदद करनी चाहिए। प्लीज आप सभी लोग वैक्सीन के लिए रजिस्टर करवाएं और अपनी बारी का इंतजार करें।"

वैसे इससे पहले करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर लोगों को जागरुक करने के लिए एक पोस्ट शेयर की थी। उसमे अदाकारा ने कैप्शन दिया था, "मेरे लिए ये अकल्पनीय है कि अभी तक लोग देश की गंभीर स्थिति समझ नहीं रहे हैं। अगली बार आप बाहर निकलें या चिन के नीचे मास्क पहनें या नियम का उल्लंघन करें तो एक बार डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ के बारे में सोच लीजिएगा। वे दिमागी और शारीरिक रूप से टूटने के कगार पर हैं। आपमें से जो लोग ये पढ़ रहे हैं वो चेन ब्रेक करने के लिए जिम्मेदार हैं। अब पहले से कहीं ज्यादा भारत को आपकी जरूरत है।" काम के बारे में बात करें तो जल्द ही अदाकारा लाल सिंह चड्ढा फिल्म में दिखेंगी।

बीते 24 घंटों में मिजोरम में कोरोना ने ढाया कहर, सामने आए 100 से भी अधिक केस

भोपाल: 4 पुलिसवालों की कोरोना संक्रमण से मौत

रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वालों से जब्त किए गए डोज हॉस्पिटल पहुंचने के जारी हुए आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -