बेबो बोली सलमान के लिए यह तक कर जाती है एक्ट्रेसेस.....
बेबो बोली सलमान के लिए यह तक कर जाती है एक्ट्रेसेस.....
Share:

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म सुल्तान ने वैसे तो बॉक्स आफिस पर अपना तहलका मचा ही रखा है। तथा सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. अब वैसे भी सलमान खान सुल्तान के बाद अब अपनी अगली फिल्म पर अपना ध्यान आकर्षित कर रहे है. सलमान कि सुल्तान देश के साथ ही साथ विदेश में भी अपना शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म सुल्तान ने बॉक्स ऑफिस पर अब अपना तीसरा सप्ताह भी पूरा कर लिया है।

अब सुनने में आया है की अभिनेत्री करीना कपूर जो की अभी हाल फ़िलहाल प्रेग्नेंट है व आराम फरमा रही है. तथा बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। बीते दिनों दिया गया उनका एक इंटरव्यू सुर्खियों में हैं। करीना ने इसमें बताया था कि सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करने के लिए किस हद तक जाती हैं। करीना ने कहा 'इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो सलमान खान के साथ काम करने के लिए उनको मैसेज भेजती हैं।

सलमान से काम मांगती हैं। जबकि कईयों के साथ तो खुद सलमान काम नहीं करना चाहते हैं। मगर वो फिर भी सलमान को मैसेज भेजती हैं। कई हीरोइन्स मशहूर हैं।' तथा देखा जाए तो अभी हाल फ़िलहाल सलमान खान अपनी सफलतम फिल्म सुल्तान के बाद अब कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ट्यूबलाइट में व्यस्त है. जो की अगली ईद पर रिलीज होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -