आजकल बेग़म से रूठे हुए है नवाब....
आजकल बेग़म से रूठे हुए है नवाब....
Share:

बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर खान अप्रैल में शूटिंग पर लौटेगी. वे अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्म के चार महीने बाद ही अप्रैल में फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरू कर देंगी. इसके लिए करीना तैयारी में जुट गई है. उन्होंने अपनी बॉडी को शेप में लाने के लिए एक्सरसाइज शुरू कर दी है. अभिनेत्री करीना का कहना है कि वे खुद को काम और परिवार के बीच आसानी से संतुलन बना सकने वाली महिला के रूप में देखती. तथा वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड की सबसे सफल जोड़ियों में शुमार करीना-सैफ की शादी को करीब 5 साल हो चुके हैं.

पिछले साल दिसंबर में ही दोनों बेटे तैमूर के पेरेंट्स बने. करीना-सैफ को अक्सर पार्टीज और रेस्टोरेंट में साथ देखा जाता है. लेकिन अब इन दोनों के बारे हमे कुछ अच्छा सुनने को नही मिल रहा है. जी हाँ, इन दिनों कुछ ऐसी बात हो गई, जिसकी वजह से सैफ करीना से नाराज चल रहे हैं. दरअसल, करीना को एक ग्लोबल फैक्चुअल एंटरटेनमेंट चैनल ने अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है.

यहां तक कि करीना जब प्रेग्नेंट थीं तब भी उन्होंने इस चैनल के लिए कुछ शॉट दिए थे. इस मामले में करीना का कहना है कि वैसे तो सैफ काफी लविंग और सपोर्टिंग हसबैंड हैं लेकिन इन दिनों वो मुझसे नाराज चल रहे हैं. दरअसल, सैफ अक्सर वह चैनल देखते हैं और उन्हें जब पता चला कि मैं उसकी ब्रांड एम्बेसडर हूं तो उन्हें लगा कि चैनल को बतौर ब्रांड एम्बेसडर मुझे नहीं बल्कि उन्हें लेना चाहिए था. 

करीना मेरी बात से सहमत नहीं थी...

बड़े पर्दे के साथ अब टीवी शो पर वापसी कर रही है करीना, ये है पहली झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -