बड़े पर्दे के साथ अब टीवी शो पर वापसी कर रही है करीना, ये है पहली झलक
Share:

बेटे को जन्म देने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर काम से काफी दूर थी अब तक। लेकिन अब जल्द ही वो टीवी पर वापसी करने वाली है। जी हाँ, बड़े परदे के साथ साथ वो अब टीवी पर भी देखने को मिलेंगी। करीना कपूर खान अपनी आने वाली फिल्म 'वीरा दी वेडिंग' की तैयारियों में लगी हुई हैं।

दरअसल, फेक्चुअल एंटरटेनमेंट चैनल सोनी बीबीसी अर्थ ने करीना कपूर को चैनल का फील अलाइव एम्बेसडर बनाया है। ये पहली बार है जब करीना टीवी के चैंनल से जुडी हैं। इसमें आपको करीना का नया अवतार भी देखने को मिलेगा।

चैनल के 'मेकिंग ऑफ ब्रांड कैम्पेन' में करीना साइंस, नेचर और एडवेंचर वर्ल्ड को एक्सप्लोर करती नजर आएंगी। इस पर करीना कहती हैं कि-'मैनें कुछ नया करने की कोशिश की है। जो मैं अभी तक करती आ रही हूं ये उससे अलग है।

यह काफी अच्छा था चूकिं इसमें मुझे एक्ट करने की जरुरत नहीं थी। यहां सिर्फ मैं थी, यह बहुत अच्छा था क्योंकि मुझे अलाइव जैसा फील हुआ। मैं आशा करती हूं कि आप भी बिहाइंड द सीन वाले इस वीडियो को देखकर एंजॉय करेंगे।

हां ब्रांड फिल्म आने तक का आपको इंतजार करना होगा। यह आपके माइंड को जरूर ब्लो करेगा। इस न्यू चैनल का कंटेंट आपको फील अलाइव कराएगा।'

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करे :- 

लिप सर्जरी के बाद बिगड़ा आयशा का लुक, देखिये तस्वीरें

'बूम बूम अफरीदी' ने लिया संन्यास, देखें Unseen फोटोज

Photos :'उतरन' फेम एक्ट्रेस ने करवाया SEXY फोटोशूट, सिगरेट के साथ आयी नज़र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -