बेबो के बेबी बंप की तस्वीर हो रही वायरल.....
बेबो के बेबी बंप की तस्वीर हो रही वायरल.....
Share:

अपनी पूर्व की सफतलम फिल्मों में शामिल फिल्म 'उड़ता पंजाब' में डॉक्टर की भूमिका निभाने वाली करीना ने कहा है कि आज के बदलते समय और सिनेमा में मुझे लगता है ऐसी फिल्में बनाना आसान है क्योंकि आजकल लोग भी ऐसी फिल्में देखना चाहते हैं| अभी वैसे भी करीना के बारे में यह भी चर्चा चल रही है कि करीना गर्भवती है. इसके लिए पूर्व में करीना के मियां सैफ अली खान ने भी कन्फर्म कर दिया था कि दिसंबर में करीना के पहले बच्चे का जन्म होगा.

इस बात से अब कोई भी अनजान नहीं कि बॉलीवुड दीवा करीना कपूर खान मम्मा बनने वाली हैं. फिर भी बेबो ने मैटरनिटी ब्रेक ना लेकर शूटिंग जारी रखी है. इन दिनों मिसेज खान अपने कपड़ों का भी खास ख्याल रख रही हैं. करीना को आजकल ढीले कपड़ों में ही देखा जाता है. उनको एक झलक देखने के लिए बेताब रहने वाले फैंस की चाहत पूरी करते हुए करिश्मा कपूर ने बेबो के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. इस फोटो में करीना का बेबी बंप नजर आ रहा है. दोनों बहनें डिनर करने बाहर गईं थीं. ब्लैक ड्रेस में लोलो और बेबो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर को करीना ने भी इंस्टा पर शेयर किया है. खबरों के अनुसार दरअसल जब से करीना के पति सैफ ने खुलेआम अपने पापा बनने की खुशी का इजहार करते हुए खुद मीडिया को बताया है कि करीना दिसंबर में मां बनेंगी, तब से करीना के करियर पर तरह-तरह की बातें की जाने लगी है. हाल ही में इस तरह की कुछ खबरें भी आई हैं कि प्रेग्नेंसी की वजह से करीना ने कई फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिए जिसकी वजह से इन फिल्मों में दूसरी एक्ट्रेस को साइन कर लिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -