करीना हमारी रॉकस्टार हैं, नीतू
करीना हमारी रॉकस्टार हैं, नीतू
Share:

करीना कपूर जो की जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'वीर दी वेडिंग' में हमे नजर आने वाली है फिल्म के लिए हमारी बेगम करीना भी काफी उत्साहित है. अब जनाब यह तो रही करीना की फिल्म की बात अब जरा उनके एक डांस के बारे में भी बात अगर करे तो जनाब करीना ने एक चेनल के अवार्ड शो में अपने डांस की भी परफार्मेंस दी व उनके इस डांस परफार्मेंस के बारे में ऋषि कपूर की पत्नी व हमारे अभिनेता रणबीर कपूर की ममी भी काफी खुश है व उन्होंने  करीना के लिए एक बात  भी कही है.

जी हाँ, सुनने में आया है की इस अवार्ड शो में हमारी नीतू सिह भी थी व उन्होंने करीना के डांस परफार्मेंस पर कहा है की वह तो हमारी एक प्रकार से रॉकस्टार है. जी हाँ इस दौरान नीतू सिंह ने जमकर करीना कपूर की प्रशंसा की व कहा की वह अपने बच्चे के साथ ही साथ फिल्म में भी आने वाली है व हमे भी करीना की फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

साथ ही कहा की हमे भतीजी करीना कपूर पर काफी गर्व है. नीतू कपूर का कहना है कि वह जी सिने अवॉर्ड्स में करीना की डांस परफॉर्मेस देखने के लिए उत्साहित थीं. दिसंबर में बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना ने शनिवार रात जी सिने अवॉर्ड्स में अपने डांस से सभी को चौंका दिया. वहीं नीतू अपने पति ऋषि कपूर के साथ अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने आई थीं. ऋषि कपूर को इसमें दो नॉमिनेशन मिले थे. भतीजी करीना की परफॉर्मेंस के बारे में पूछे जाने पर नीतू ने कहा, मैं बहुत एक्साइटिड थी. वह काफी समय बाद परफॉर्मेंस दे रही हैं। वह हमारी रॉकस्टार है. पिछले साल दिसंबर में बेटे को जन्म देने के बाद करीना की यह पहली परफॉर्मेंस थी. रेड कार्पेट पर करीना नीले रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -