करीना के चाहने वालो के लिए आई खुशखबरी.....
करीना के चाहने वालो के लिए आई खुशखबरी.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत बेगम करीना कपूर खान एक बार फिर से सुर्खियों में है. जी हाँ, अभी हाल ही में सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान अपने बिना मेकअप वाले रूप में हमे नजर आई है. वैसे भी करीना आजकल अपने बेटे तैमूर अली खान की अच्छे से परवरिश में व्यस्त है. तैमूर के विषय में वह कोई भी कोताही नही बरतना चाहती है. करीना के बारे में यह भी पता चला है की वह जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में भी नजर आने वाली है.

इस फिल्म में हमे सोनम के साथ ही साथ और भी अभिनेत्रियां नजर आने वाली है व फिल्म का निर्देशन भी सोनम की बहन रिहा कपूर ने बनाई है व इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. तथा वैसे भी अभिनेत्री करीना कपूर खान की 2017 में अब तक कोई फिल्म नहीं आई, उनकी लास्ट फिल्म थी उड़ता पंजाब. करीना के फैंस जो उनका बेताबी से इंतजार कर रहें हैं उनके लिए खुशखबरी है.

करीना जल्द ही स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. दरअसल करीना एक पुरस्कार समारोह में अपनी धुआंधार नृत्य प्रस्तुति के साथ शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और अपने पति सैफ अली खान को सम्मान देंने वाली है. करीना जी सिने अवॉर्ड्स में शनिवार रात प्रस्तुति करते दिखाई देंगी. उन्होंने पिछले साल दिसंबर में बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया है. तैमूर के जन्म के बाद यह उनकी पहली लाइव प्रस्तुति होगी. करीना, शाहरुख, सलमान, आमिर और सैफ के साथ अपनी फिल्मों के गीतों पर थिरकती नजर आएंगी.  

करीना का बड़ा धमाल, बॉलीवुड के चार खान्स के लिए करेंगी परफॉर्म

अपने पति सैफ के सम्मान के लिए लाइव थिरकती नजर आएगी करीना कपूर



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -