करीना के अम्मी बनने से जानिए सोनाक्षी को क्या फायदा.....
करीना के अम्मी बनने से जानिए सोनाक्षी को क्या फायदा.....
Share:

अपनी पूर्व की सफतलम फिल्मों में शामिल फिल्म 'उड़ता पंजाब' में डॉक्टर की भूमिका निभाने वाली करीना ने कहा है कि आज के बदलते समय और सिनेमा में मुझे लगता है ऐसी फिल्में बनाना आसान है क्योंकि आजकल लोग भी ऐसी फिल्में देखना चाहते हैं| अभी वैसे भी करीना के बारे में यह भी चर्चा चल रही है कि करीना गर्भवती है। इसके लिए पूर्व में करीना के मियां सैफ अली खान ने भी कन्फर्म कर दिया था कि दिसंबर में करीना के पहले बच्चे का जन्म होगा। 

सुनने में आया है कि बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और करीना कपूर को लेकर एक बडी खबर सामने आ रही है। खबरों के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा अभिनेत्री करीना कपूर को उनकी एक आगामी फिल्म में रिप्लेस कर सकती हैं। गौरतलब है कि करीना कपूर प्रेगनेंट हैं, यह बात कन्फर्म हो गई है। ऐसे में अब करीना के हाथ से फिल्में निकलने लगी हैं। खबरों के अनुसार एक फिल्म जिसमें करीना को साइन किया गया था अब वह फिल्म सोनाक्षी सिन्हा की झोली में आ गई है।

खबरों के अनुसार करीना को एक फिल्म के लिए साइन किया गया था जो कि राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। यह फिल्म राजस्थान की रानी रत्नावती पर आधारित होगी। लेकिन अब करीना कपूर के प्रेग्नेंट होने से फिल्म मेकर्स इस फिल्म में किसी दूसरी अभिनेत्री को लेने का विचार बना रहे हैं। इसके लिए सोनाक्षी सिन्हा का नाम सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म में करीना की जगह सोनाक्षी लेंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -