माँ के बर्थडे पर नॉटी हॉटी करीना का झलका स्टाइलिश LOOK
माँ के बर्थडे पर नॉटी हॉटी करीना का झलका स्टाइलिश LOOK
Share:

बॉलीवुड की दो चंचल बालाएं जी हाँ हम बात कर रहे है अभिनेत्री करिश्मा कपूर और करीना कपूर के बारे में जिनकी माँ बबिता जिनका की आज जन्मदिन है. जी हाँ, बॉलीवुड के कपूर खानदान की बहु बबिता का आज जन्मदिन है. जी हाँ आज बबिता अपना 69वां बर्थडे मना रहीं है. आपको बता दें की बबिता ने बॉलीवुड की कई मूवी की है जैसे 'राज', 'फर्ज', 'हसीना मान जाएगी', 'आज, कल और आज', 'किस्मत', 'एक श्रीमान एक श्रीमती', 'डोली', 'अनमोल मोती', 'अंजाना', 'पहचान', 'जीत' आदि. और इनकी शादी रणधीर कपूर के साथ हुई थी जिनसे इनकी दो बेटियां भी है.

जिन्हे आप सभी बखूबी जानते ही है. देखा जाए तो बुधवार की राज को मां की बर्थडे पार्टी अटेंड करने करीना भी पहुंचीं थी. इस मौके पर वे पति सैफ अली खान के साथ वेन्यू के बाहर क्लिक की गईं. करीना यहां व्हाइट-ग्रे लॉन्ग गाउन ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही थीं.

वहीं, सैफ को व्हाइट शर्ट, ब्लू जैकेट और डेनिम लुक में देखा गया. इस पार्टी में हमे बॉलीवुड की और भी बहुत सी दिग्गज दिग्गज हस्तियां नजर आई जिसमे है. करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रीमा जैन, अरमान जैन समेत कई सेलेब्स बबिता की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए. 

काजोल की बेटी न्यासा का स्कूली लुक तो बेगम करीना का योगा LOOK हो रहा तेजी से वायरल

दारू पीने के बाद नशे में कुछ ऐसे लड़खड़ाए बॉलीवुड स्टार्स....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -