OMG ...तो आज 'करीना' होती मुलायम की 'बहू'...
OMG ...तो आज 'करीना' होती मुलायम की 'बहू'...
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर खान जिन्होंने अपने बेटे तैमूर को जन्म दिया है. वैसे भी एक बेटे की मां बनी करीना कपूर के दुनियाभर में लाखों-करोड़ों चाहने वाले हैं। इनमें आम से लेकर खास तक शामिल हैं। करीना कपूर से शाहिद ने आशिकी की, लेकिन सैफ अली की आशिकी के सामने वह फीकी पड़ गई। इसके बाद करीना हमेशा-हमेशा के लिए पटौदी परिवार की बेगम बन गईं।

हम आपको बता दें कि जब करीना ने सैफ अली से शादी की, उस वक्त उनके लाखों चाहने वालों के दिल टूटे होंगे। उन्हीं में से एक हैं देश के युवा व फेमस मुख्यमंत्री, जो करीना कपूर की खूबसूरती पर जान छिड़कते थे। इतना ही नहीं, वह करीना कपूर से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन इस नेता के एकतरफा मोहब्बत के विलेन बन गए उनके पिता। जी हां, ऐसी ही मोहब्बत थी देश के सबसे बड़े राज्य उत्तरप्रदेश के युवा व फैमस मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की। बेशक, यह यह लव स्टोरी अधूरी रह गई, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि बहुत प्यारा व निराला था अखिलेश यादव का यह एक तरफा प्यार...।

आपको बता दें कि एक इवेंट में जब बॉलीवुड के पत्रकारों ने उनसे पूछा कि, उनकी फेवरेट हिरोइन कौन है, तो उन्होंने जवाब दिया- 'करीना कपूर'। इतना ही नहीं। अखिलेश यादव करीना कपूर खान के इतने बड़े दीवाने थे कि वे उनसे शादी भी करना चाहते थे। अखिलेश ने मजाक करते हुए कहा कि, यदि उनके पिता मुलायम सिंह करीना से शादी करने के लिए हामी भर देते, तो आज करीना कपूर खान नहीं, करीना कपूर यादव होतीं।

करीना का 'चोर' मचाये 'शोर'

OMG: करीना नहीं तैमूर का डायपर बदलते हैं सारा और इब्राहिम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -