आम की तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुईं करीना, ट्रोलर्स ने कहा- 'बड़े-बड़े लोग'

करीना कपूर खान इन दिनों लॉकडाउन को अपने घर में एन्जॉय कर रहीं हैं. वह अपने बेटे और अपने पति के साथ समय बिता रहीं हैं. वैसे भी सैफ और करीना अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. जी हाँ, आपने देखा होगा सैफ को अक्सर ही तैमूर और करीना के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हुए. वैसे अब इस लॉकडाउन के बीच सैफ अली खान, तैमूर अली खान और करीना कपूर खान अपने घर में है और एक साथ क्वारंटाइन का मजा ले रहे है.

जी हाँ, दरअसल हाल ही में सैफ और तैमूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वयरल हो रही है जिसमे दोनों बाप और बेटी दिवार पर पेटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. वैसे यह तस्वीरें हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं. इनमे तैमूर अली खान और सैफ अली खान दोनों ही पेटिंग करने में पूरी तरह से मग्न है और इस तस्वीर को करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसको लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है. वहीं अब इस तस्वीर के बाद एक बार फिर से करीना चर्चाओं में है.

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आम के फोटो अपलोड किये हैं और इन फोटोज से वह फैंस को जलाने में कामयाब भी हो गई है. इस समय जब किसी को आम नहीं मिल रहे हैं तो एक्ट्रेस को आम की फोटो शेयर करते देख फैंस ने उन्हें ट्रोल किया है. कई लोगों का कहना है बड़े लोगों के बड़े अरमान वहीं कई यूजर्स ने करीना को ट्रोल करते हुए कहा है, बड़े-बड़े लोग ही आम खा पाएंगे इस बार. वैसे करीना ये पहली बार नहीं बल्कि कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकीं हैं.

रिलीज हुआ आस्था गिल का नया वेडिंग सॉन्ग

ईशा गुप्ता ने किया अपने रिलेशनशिप को ऑफिसियल, बताया बॉयफ्रेंड का नाम

इनसे सिफारिश लगाकर फिल्मों में काम मांगते थे पंकज त्रिपाठी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -