करीना का बेटा तैमूर बनेगा सैफ का उत्तराधिकारी
करीना का बेटा तैमूर बनेगा सैफ का उत्तराधिकारी
Share:

ब्यूटीफुल एक्ट्रेस करीना कपूर और बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान के घर आखिरकार नन्हे मेहमान ने जन्म ले ही लिया है. जी हां करीना ने एक क्यूट से बेबी को जन्म दिया है जिसका इंतज़ार लाखो फैन्स को था. ख़ुशी का यह पल सुबह करीब 7 :30 बजे आया जब करीना ने एक लड़के को जन्म दिया. करीना और बच्चा दोनों ही स्वस्थ है.

सैफ अली खान ने बताया कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. सैफ ने कहा, 'मैं अपने बेटे तैमूर अली खान पटौदी की खबर आप लोगों से शेयर करके बेहद खुश हूं. मैं मीडिया का शुक्रिया अदा करता हूं जो पिछले 9 महीने से मीडिया ने हमे सपोर्ट किया. खासतौर से फैन्स को उनके प्यार के लिए बहुत शुक्रिया. मेरे और करीना के तरफ से आप सभी को मैरी क्रिसमस और हैप्पी न्यू ईयर.

वही दूसरी और सैफ के बेटे के जन्म के बाद यह भी बाते शुरू हो गई कि क्या करीना का बेटा तैमूर पटौदी ही बड़ा होने के बाद सैफ की रियासत को संभालेगा. वेसे देखा जाए तो सैफ अली खान करीना को बेहद प्यार करते है और ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि तैमूर ही सैफ का उत्तराधिकारी बनेगा. खेर जो भी हो लेकिन फ़िलहाल सैफ के घर नन्ही किलकारियां गूंजने का समय है और उम्मीद है सैफ अपने बेटे को समय देंगे और उसके साथ खूब सारी मस्ती करेंगे.

करीना ने दिया बेबी बॉय को जन्म, नाम रखा तैमूर अली खान पटौदी

करीना ने दिया बेटे को जन्म

छोटे नवाब यहाँ शेयर करेंगे अपनी निजी बाते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -