सैफ की एक बुरी आदत से करीना है परेशान

हर एक मां यही चाहती है की मेरा बच्चा अपने बाप से भी आगे निकले, इसी के चलते  बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर पहले से ही यह विचार कर चुकी हैं.की कुछ ही दिनों के पश्चात् उन्हें होने वाले बेबी पर उसके पिता सैफ की कुछ बुरी आदतों का असर न पड़े. इस बात को लेकर  करीना चिंतित सी नजर आई. आने वाले दिसंबर माह में करीना अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही हैं.

हाल ही में नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' पर करीना ने सैफ,अपने होने वाले बेबी पर खुलकर बात की. होने वाले इस शो में नेहा ने जब करीना से पूछा कि उनकी या सैफ की ऐसी कौन-सी आदतें हैं जो वो तुम अपने बच्चे में नहीं देखना चाहोगी. नेहा की इस बात पर करीना ने कहा कि हम दोनों में ऐसी कोई बड़ी बुरी आदत नहीं है. जिसका असर होने वाले बेबी पर पड़े. पर एक बात से चिंतित हूँ की नेरे बेबी पर उसके पिता सैफ के सोने का असर कहीं मेरे बेबी पर न पड़ जाए.

करीना ने कहा सैफ सोते बहुत हैं. वो करीब 18 घंटों तक सो सकते हैं. बिल्कुल कुंभकरण की तरह सोते रहते है. मेरा मानना है कि इतना सोना वक्त की बरबादी है. जहां मैं सुबह- सुबह उठ जाती हूं,सैफ दोपहर तक सोते रहते हैं. इस मौके में करीना ने अपने बारे में बताते हुए कहा, वैसे मैं एक योद्धा हूं लेकिन मुझे लगता है वर्गो साइन वाले लोग कुछ एसे ही होते है.जानें क्यों हम छोटी- छोटी चीजों को लेकर परेशान से रहते है.जिनका कोई सेन्स नहीं.

शादी होने के बाद बच्चे का सवाल लाजमी....

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -