कार्बन ने लांच किया टाइटेनियम फ्रेम्स S7 स्मार्टफोन
कार्बन ने लांच किया टाइटेनियम फ्रेम्स S7 स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन बनाने वाली घरेलु कंपनी कार्बन मोबाइल्स ने अपना नया स्मार्टफोन लांच कर दिया है. सोमवार को कंपनी ने "टाइटेनियम फ्रेम्स S7" नाम का बजट स्मार्टफोन लांच किया. कार्बन ने इस फोन को 6,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया है. इस बात की जानकारी देते हुए कार्बन मोबाइल्स के कार्यकारी निदेशक शशिन देवसारे ने कहा कि, "हमारी नवीनतम पेशकश उनलोगों को टारगेट करता है, जो ना सिर्फ हाई परफॉर्मेंस से लैस स्मार्टफोन को पसंद करते हैं, बल्कि अपनी रोज़मर्रा की जरूरतों के लिए एक डिवाइस चाहते हैं."

कंपनी ने बताया कि ये नया स्मार्टफोन ई-कॉमर्स प्लेटफार्म शॉपक्लूज पर उपलब्ध कराया गया है. कंपनी ने अपनी इस डिवाइस को एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर बेस्ड किया है. इसमें 1.45 Ghz क्वॉड कोर प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है. टाइटेनियम फ्रेम्स S7 स्मार्टफोन में 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध कराई गयी है.

कंपनी के मुताबिक ये स्मार्टफोन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) के पर्सनल असिस्टेंट "Niki.AI" के साथ पेश किया गया है जिसकी मदद से यूजर्स रिचार्ज, मूवी टिकट, स्वास्थ्य और घरेलू सेवाओं जैसी सुविधाओं का फायदा उठा सकते है. इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की HD डिस्प्ले दी गयी है. इसमें पावर के लिए 3,000mAh की बैटरी उपलब्ध कराई गयी है.

 

यहाँ देखें स्मार्टफोन से जुड़े सारे अपडेट

फेस ऑथेंटिकेशन से आधार होगा और सिक्योर

टेक्नोलॉजी से जुडी बड़ी खबरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -