यहाँ देखें स्मार्टफोन से जुड़े सारे अपडेट
यहाँ देखें स्मार्टफोन से जुड़े सारे अपडेट
Share:

कार्बन से लांच किया नया स्मार्टफोन 

घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कार्बन मोबाइल्स ने सोमवार को अपना नया स्मार्टफोन "टाइटेनियम फ्रेम्स S7" लांच कर दिया. ये स्मार्टफोन 6,999 रुपए की कीमत पर पेश किया गया है . कंपनी ने अपने इस बजट स्मार्टफोन में 1.45 Ghz क्वॉड कोर प्रोसेसर के साथ 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी है. ये स्मार्टफोन 5.5 इंच के HD डिस्प्ले से लैस है. एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर आधारित ये स्मार्टफोन 3,000mAh की बैटरी छमता के साथ आता है.

अब WhatsApp भी देगा पेमेंट की सुविधा 

अब WhatsApp भी अपने यूजर्स के लिए पेमेंट की सुविधा उपलब्ध कराने जा रही है. जानकारी के मुताबिक चैट बेस्ड प्लेटफॉर्म एक ऐसा फीचर पेश करने जा रहा है जो यूजर्स को ऐप के अंदर ही फंड ट्रांसफर करने की सुविधा देगा. WhatsApp के इस नए फीचर को अगले कुछ महीने में लॉन्च किया जा सकता है.

 17 जनवरी को लॉन्च होगा Honor 9 Lite 

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऑनर 17 जनवरी को भारत में अपना नया स्मार्टफोन Honor 9 Lite लॉन्च करने जा रही है. इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है इसकी ग्लास बॉडी. इस फोन को डुअल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है जो पीडीएएफ सपोर्ट के साथ आता है.

लांच हुआ HTC U11 EYEs

HTC ने भी अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन HTC U11 EYEs को लांच कर दिया है. हालांकि इस स्मार्टफोन को फिलहाल चीन और ताइवान के बाजार में ही लांच किया गया है. 6 इंच की फुल एचडी डिसप्ले और 12 मेगापिक्सल के रियर कैमरा के साथ आने वाले इस फोन की कीमत करीब 32,500 रुपए है.

 

फेस ऑथेंटिकेशन से आधार होगा और सिक्योर

टेक्नोलॉजी से जुडी बड़ी खबरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -