टेक्नोलॉजी से जुडी बड़ी खबरें
टेक्नोलॉजी से जुडी बड़ी खबरें
Share:

फेसबुक लांच करेगी वीडियो चैट डिवाइस

दिग्गज सोशल नेटवर्किंग साइट Facebook जल्द ही एक नया वीडियो चैट पोर्टल (डिवाइस) लॉन्च करने जा रहा है. फेसबुक एनुअल डेवलपर कॉन्फ्रेंस में इसकी घोषणा करने वाला है. हमारी जानकारी के मुताबिक़ इस वीडियो चैट डिवाइस में सोशल मीडिया के सारे फीचर्स मौजूद होंगे. बताया जा रहा है कि फेसबुक ये नया डिवाइस करीब 31,656 रूपए की कीमत पर पेश कर सकता है. हम आपको बता दें कि इस डिवाइस में एक वाइड एंगल कैमरा होगा जिसे वॉयस से कंट्रोल किया जा सकेगा.

प्ले-स्टोर से हटाए गए 60 गेमिंग ऐप

Google ने अपने प्ले-स्टोर से 60 गेमिंग ऐप को हटा लिया है. कंपनी ने इसके पीछे सिक्योरिटी फर्म चेक-प्वाइंट की रिपोर्ट का हवाला दिया है. गूगल के मुताबिक ये 60 गेम ऐप मैलवेयर का शिकार है जिनके बाद इन्हे प्ले-स्टोर से रिमूव कर दिया गया है.

कई स्मार्टफोन्स में बंद हुआ WhatsApp

भारत में कई स्मार्टफोन यूजर्स के फोन में WhatsApp ने काम करना बंद कर दिया. 13 जनवरी को हुए इस वाकये में भारत के कई हिस्सों से व्हाट्स ऐप ऐप के ना चलने की जानकारी सामने आयी. कई स्मार्टफोन में यह ऐप "obsolete" दिखा रहा था. ये समस्या सबसे ज्यादा शिओमी के स्मार्टफोन्स में देखी गयी. इसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया.

 

गूगल ने खरीदी स्क्रीन को स्पीकर बनाने की तकनीक

भारत में जियोनी पेश कर सकता है एक धांसू स्मार्टफोन

HIV मरीजों के लिए आया 'सिक्स आर्म्स कैप्सूल'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -