जन्मदिन विशेष : फिल्मो से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहे करण
जन्मदिन विशेष : फिल्मो से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहे करण
Share:

नई दिल्ली में सिख फैमली में 23 फरवरी सन 1982 में जन्मे अभिनेता करण सिंह ग्रोवर आज अपना 33वा जन्मदिन मना रहे है. करण ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बालाजी प्रोडक्शन के शो मस्त है जिंदगी से की. यह शो युथ बेस्ड शो था. इसके बाद करण ने मेडिकल पर आधारित शो दिल मिल गए में अभिनय किया. यह भी एक युथ बेस्ड शो था. इस शो ने करण को एक सेंसेशनल स्टार बना दिया. इसी शो के दौरान उन्हें अपनी को एक्टर जेनिफर वेंगेट से प्यार हुआ और दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली लेकिन करण और जेनिफर अपने इस रिश्ते को ज्यादा दिनों तक नहीं बचा सके और साल 2014 में दोनों ने डाइवोर्स ले लिया.

आपको बता दे कि करण जेनिफर से पहले भी एक बार शादी के बंधन में बांध चुके थे. उन्होंने साल 2008 में श्रद्धा निगम से शादी की थी. लेकिन रिश्तो में अनबन के चलते साल 2009 में दोनों अलग हो गए. करण ने अपने शो दिल मिल गए के बाद फिर मूड कर नहीं देखा. वे अपनी परफेक्ट बॉडी के लिए जाने जाते है. साल 2013 में उन्होंने टीवी सीरियल कबूल है में अभिनय किया और दर्शको द्वारा उन्हें काफी पसंद किया गया.

लेकिन उन्हें फिल्म में चांस साल 2014 में मिला और फिल्म अलोन से उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया. इस फिल्म में उनकी को स्टार बॉलीवुड की बिंदास बाला बिपासा बसु थी. फिल्म तो कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर सकी लेकिन दोनों का प्यार यही से परवान चढ़ा. दोनों को कई बार साथ देखा गया. खबर है कि दोनों जल्द सगाई करने वाले है. करण हाल ही में फिल्म हेट स्टोरी 3 में नजर आये थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -