Share:
दोनों पत्नियों को तलाक देने के बाद बिपाशा को अपना दिल दे बैठा था ये एक्टर
दोनों पत्नियों को तलाक देने के बाद बिपाशा को अपना दिल दे बैठा था ये एक्टर

बॉलीवुड अभिनेता और एक्ट्रेस बिपाशा बासु के पति करण ग्रोवर आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें करण का जन्म 23 फरवरी 1982 को नई दिल्ली में हुआ था. करण ने टीवी सीरियल 'कितनी मस्त है जिंदगी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई सारे टीवी शोज किए थे जिसके जरिए करण ने अपनी खास पहचान बना ली थी. करण अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं.

आपको बता दें करण ने तीन शादियां की हैं. जी हां... और बिपाशा करण की तीसरी पत्नी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिपाशा से पहले करण ने पहली शादी टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से साल 2008 में की थी और शादी के महज 10 महीने बाद ही दोनों का तलाक हो गया था. फिर करण का दिन सीरियल 'दिल मिल गए' ,इ उनकी को स्टार जेनिफर विंगेट पर आया और दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली. हालांकि ये रिश्ता भी ज्यादा न चला सका और फिर साल 2014 में करण और जेनिफर का तलाक हो गया.

अंत में जाकर करण का दिल बिपाशा पर आ गया. ऐसा कहा जाता है कि जेनिफर और करण के तलाक का कारण बिपाशा से करण की फिल्म 'अलोन' के दौराना आई नजदीकियां थीं. दरअसल इस फिल्म में करण और बिपाशा ने साथ काम किया था और तभी से उनके प्यार की शुरुआत हुई थी. वैसे अब तो करण बिपाशा के साथ काफी अच्छे से अपनी शादी-शुदा जिंदगी एन्जॉय कर रहे हैं.

तलाक के बाद 48 की उम्र में पूजा बेदी ने की बॉयफ्रेंड से सगाई

Gully Boy Collection : 8 दिन में 100 करोड़ के पार हुई रैपर की कहानी

Total Dhamaal : रोहित शेट्टी और सलमान के फैन है तो इस फिल्म में आने वाला है मज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -