Gully Boy Collection : 8 दिन में 100 करोड़ के पार हुई रैपर की कहानी
Gully Boy Collection : 8 दिन में 100 करोड़ के पार हुई रैपर की कहानी
Share:

मुंबई के एक छोटे लड़के की कहानी यानि फिल्म 'गली बॉय' अपनी कहानी से हर किसी को हैरान कर रही हैं. हर कोई रणवीर की एक्टिंग का फैन हो रहा है. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं जिन्हें सभी पसंद भी कर रहे हैं.   रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है. जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी बीते दिन तक 100 करोड़ के करीब पहुँच चुकी थी लेकिन अब जानते हैं इस फिल्म ने अब तक कितने कमा लिए है. ये तो जाहिर है कि अब 100 करोड़ तक पहुँच ही गई होगी. 

तो चलिए आपको बता देते हैं 'गली बॉय' बॉक्स ऑफिस पर 100 कऱोड़ का जादूई आंकड़ा पार कर चुकी है. जी हां फिल्म गली बॉय आंठवें दिन 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो चुकी है. गली बॉय ने आंठवें दिन 5 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर कमाल कर दिखाया है. यानि बॉक्स ऑफिस पर गली बॉय का दूसरा हफ्ता भी अच्छा चल रहा है. फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर गली बॉय के कलेक्शन का जानकारी शेयर की है. तरण आदर्श ने सांतवें दिन के कलेक्शन के बारे में बताते हुए लिखा है फिल्म ने बुधवार को 6.05 करोड़ रुपए की कमाई की है. इसके अलावा गुरुवार को 5 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. 

इसके बाद अब फिल्म ने 100.30 करोड़ रूपए कर चुकी है. फिल्म गली बॉय ने कमाई ओपनिंग वीकेंड पर भी अच्छी कमाई की है. इसके साथ ही फिल्म इन सात दिनों में कुल 95.20 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. ये भी देखा गया है  कि रणवीर सिंह की हर फिल्म ही पहले दिन अच्छी खासी कमाई करती है और वैसे ही इसने भी की है. 

 

Gully Boy Collection : 100 करोड़ के पार पहुंची इस रैपर की कहानी

'गली बॉय' की आलिया भट्ट बनी यह एक्ट्रेस, कहा- ‘मेरे बॉयफ्रेंड से गुलुगुलु...’

Box office collection : छठे दिन भी गली बॉय ने किया शानदार कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -