Total Dhamaal : रोहित शेट्टी और सलमान के फैन है तो इस फिल्म में आने वाला है मज़ा

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की नई फिल्म 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और अच्छा ख़ासा धमाल भी मचा रही है. इस बात को तो आप समझ ही गए होंगे कि क्या धमाल हो रहाहूगा. ट्रेलर ही इतना खरतनाक था फिल्म का. इस फिल्म में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रितेश देशमुख जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. फिल्म एक मल्टीस्टारर कॉमेडी है, जिसे दर्शक पूरे परिवार के साथ इन्जॉय कर सकते हैं. लेकिन इसमें कुछ सरप्राइज भी है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. आइये जानते हैं. 

यह वो जानकारी है जो आपको रिव्यू में जानने को नहीं मिली होगी. तो बता दें, 'टोटल धमाल' में रोहित शेट्टी और सलमान खान का स्पेशल अपीयरेंस हैं. असल में फिल्म 'टोटल धमाल' के निर्माताओं ने डायलॉग्स ऐसे बने हुए हैं. रोहित शेट्टी और सलमान खान का जिक्र इसमें आता है. असल में फिल्म में एक ऐसा सीन है जहां अजय देवगन और संजय मिश्रा गाड़ी को इतनी स्पीड में भगाते हैं कि वो पहाड़ी से उछलकर हवा में तैरती नजर आती है. जब गाड़ी जमीन पर गिरती है, तब संजय मिश्रा गुस्से में अजय देवगन को कहते हैं कि खुद को रोहित शेट्टी समझता है क्या? बस फिर क्या था इस पर आप भी हंस पड़ेंगे. 

आपने ट्रेलर में देखा होगा एक सीन में अनिल कपूर टाइगर के सामने खड़े हुए हैं. इस सीन में अनिल उस टाइगर को जहरीला मांस खाने से बचाते हैं. जब अनिल कपूर टाइगर से मांस छीनते हैं तो वो उनकी तरफ भागते हुए उन्हें खाने आता है और वो कहते हैं कि ‘रुक... मेरी वजह से ये टाइगर जिंदा है... अगर तूने वो जहरीला मांस खा लिया होता तो तू एक था टाइगर हो गया होता....’ यानि कह ही सकते हैं कि इंदर कुमार ने इसके डायलॉग के लिए बहुत ही सोचकर लिए हैं जो आपको हंसने में सफल होंगे. 

Total Dhamaal Review : ठीक ठाक कॉमेडी के साथ देख सकते हैं फिल्म, बिना लॉजिक एडवेंचर का लें मज़ा

पाकिस्तान में नहीं रिलीज़ होगी 'टोटल धमाल', अजय ने की घोषणा

आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को इतने लाख रूपए देगी 'टोटल धमाल' की टीम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -