वरुण की शादी के फोटो शेयर कर बोले करण जौहर- 'मेरा लड़का बड़ा हो गया है...'
वरुण की शादी के फोटो शेयर कर बोले करण जौहर- 'मेरा लड़का बड़ा हो गया है...'
Share:

वरुण धवन शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने अपनी प्रेमिका नताशा दलाल से बीते 24 जनवरी को शादी की है। अब दोनों सात जन्मों के बंधन में बंध चुके हैं। वैसे अब तेजी से दोनों के फोटोज सामने आ रहे हैं। वहीं सेलेब्स से लेकर फैंस तक उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। इस लिस्ट में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर भी शामिल हैं। उन्होंने वरुण और नताशा के लिए एक इमोशनल पोस्ट साझा किया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल करण, वरुण की शादी में भी गए थे और उन्होंने धमाल भी मचाया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वैसे करण ने अपनी इमोशनल पोस्ट में लिखा है- ''जैसे-जैसे मैं पोस्ट लिखता जा रहा हूं, मैं बहुत तरह की मिले-जुले इमोशंस और यादों से भरता जा रहा हूं। मुझे अभी भी याद है गोवा में इस बच्चे से मेरी मुलाकात, लंबे बाल, आंखों में बड़े सपने और एक स्वैग जो बाहर आने के लिए तड़प रहा था। कुछ सालों बाद वो मेरी फिल्म माई नेम इज खान में मेरा अस‍िस्टेंट था। मैंने चुपचाप उसकी ईमानदारी देखी और लोगों को हंसाने की काबिलियत''।

इसी के साथ आगे वरुण ने लिखा है, ''जब पहली बार वह मेरे लिए कैमरे के सामने आया तो मेरे अंदर अपने आप ही उसके लिए सुरक्षा भावना वाला प्यार और परवाह आई।।।एक पेरेंट के किरदार की तरह। वही एहसास आज दोबारा मुझे हुआ जब मैंने उसे उसके प्यार के साथ अग्न‍ि के फेरे लेते हुए देखा। मेरा लड़का बड़ा हो गया है और जिंदगी की इस खूबसूरत फेज के लिए तैयार है। बधाई हो मेरे प्यारों नताशा और वरुण! मेरा आशीर्वाद और प्यार हमेशा रहेगा।।।लव यू''। वैसे आप सभी जानते ही होंगे वरुण ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से ही बॉलीवुड डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म ही सुपरहिट हुई थी और इसी के बाद वरुण कई फिल्मों में नजर आए।

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, लिखा- कैप्शन की जरुरत है...

बैंक मैनेजर ने किया महिला संग दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

वरुण की शादी: सभी में बांटे गए बूंदी के लड्डू, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -