करण ने फिर उड़ाया रिवाल्वर रानी का मजाक...
करण ने फिर उड़ाया रिवाल्वर रानी का मजाक...
Share:

जी हां अबकी बार के आईफा 2017 में शनिवार को शाहिद कपूर और आलिया भट्ट को 'उड़ता पंजाब' में अपने शानदार काम के लिए बेस्ट एक्टर के खिताब से नवाजा गया. मेटलाइफ स्टेडियम में आयोजित आईफा 2017 में शाहिद को कैटरीना कैफ ने पुरस्कार प्रदान किया, जबकि वरुण धवन ने समारोह में आलिया के सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में चुने जाने की घोषणा की. तो वही देखा जाए तो सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ को फिल्म 'उड़ता पंजाब' के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का पुरस्कार दिया गया.

सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार एयर होस्टेस नीरजा भनोट की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'नीरजा' के हिस्से में आया. वहीं अनिरुद्ध रॉय चौधरी को 'पिंक' के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार दिया गया. अब बात कंगना रनौत के बारे में कर ली जाए तो जनाब यहां पर भी फिल्ममेकर करण जोहर ने उनका खूब मजाक उड़ाया.

जी हां बता दे की आइफा में शो के होस्ट करण जौहर ने सैफ अली खान और वरुण धवन के साथ मिलकर ‘भाई-भतीजावाद जिंदाबाद’ बोलकर कंगना रनौत का मजाक उड़ाया. समारोह की मेजबानी कर रहे करण जौहर और सैफ अली खान ने कंगना पर उस वक्त निशाना साधा जब वरुण धवन ‘ढिशूम’ में सर्वश्रेष्ठ हास्य भूमिका का पुरस्कार लेने मंच पर आए. सबसे पहले सैफ ने 'भाई-भतीजावाद' का जिक्र करते हुए वरुण का मजाक उड़ाया कि उन्होंने बॉलीवुड में बड़ा नाम बनाया क्योंकि उनके पिता निर्देशक डेविड धवन हैं. 

IIFA 2017: दिशा पटानी बनीं बेस्ट न्यूकमर...

फिल्म की स्टोरी 70 प्रतिशत से ज्यादा फिक्शन है, मधुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -