अपने शो में आने के लिए करण ने भेजा कपिल शर्मा को इनविटेशन
अपने शो में आने के लिए करण ने भेजा कपिल शर्मा को इनविटेशन
Share:

बॉलिवुड के सितारों को अपने शो 'कपिल शर्मा शो' पर मेहमान बनाने वाले कपिल शर्मा अब खुद बतौर सेलिब्रिटी किसी शो में मेहमान बनेंगे। यह शो कोई ओर नहीं बल्कि 'कॉफ़ी विथ करण' है जिसका संचालन खुद करण जौहर करते हैं। करन जौहर के मेहमानों की लिस्ट में अब कपिल शर्मा का नाम भी शामिल हो गया है।

कपिल को इस शो में आने के लिए करन ने बकायदा उन्हें आमंत्रण पत्र के साथ कुछ गिफ्ट्स भी भेजे हैं। कपिल ने इन गिफ्ट्स और आमंत्रण पत्र को सोशल साइट पर शेयर किया है। इस गिफ्ट हैंपर में चॉकलेट, गिफ्ट वाउचर, कुकीज और साथ में एक शैंपेन की बोतल दिख रही हैं। कपिल ने ट्वीटर के जरिये करण को थैंक्स करते हुए लिखा कि आपके प्यारे शो 'कॉफी विद करन' में मुझे बुलाने के लिए धन्यवाद करन जौहर सर और इतने सारे शानदार गिफ्ट्स के लिए भी आपका धन्यवाद।

वैसे यह देखना एक शानदार अनुभव होगा जब एक शो का होस्ट दुसरे शो के होस्ट के सामने सवाल जवाब करेगा। दोनों ही होस्ट स्टार्स की टांग खिंचाई करने में कभी पीछे नहीं रहते। देख्नते है इस बार ऊंठ कौनसी करवट लेता है। कुल मिलाकर दर्शकों को काफी मज़ा आने वाला है, तो फिर करते हैं इंतज़ार इस एपिसोड के ऑन एयर होने का।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -