मैं सबसे अलग हूँ, इसका एहसास नहीं हुआ: करण
मैं सबसे अलग हूँ, इसका एहसास नहीं हुआ: करण
Share:

देश के अगर सबसे मशहूर और सफल निर्देशकों की बात करे तो उनमें करण जोहर का नाम जरूर आता है, करण जोहर ने हमेशा से काम में कुछ नया करने की कोशिश की है. साथ ही करण को बॉलीवुड में हर कोई पसंद करता है. हाल ही में करण ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि 'मेरे पेरेंट्स ने कभी मुझे एहसास नहीं होने दिया कि मैं सबसे अलग हूँ'

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो बचपन में अपने आप को लेकर काफी असहज थे, मगर उनके माता-पिता ने उन्हें कभी असहज महसूस नहीं होने दिया. एक इवेंट के दौरान करण ने अपने बचपन के बारे में बताते हुए कहा कि मैं लोगों से मिलने-जुलने में असहज महसूस करता था. मुझे लगता था कि मैं दूसरों से अलग हूं. इस कारण मुझे किसी से बात करने में अजीब लगता था.

करण ने आगे अपने पेरेंट्स के बारे में बताते हुए कहा है कि मैं खुद को बहुत ही खुशनसीब महसूस करता हूँ कि मुझे ऐसे पेरेंट्स है जिन्होंने हमेशा से मुझे बड़े प्यार से पाला है, हर काम में मेरी मदद की है, मेरे पेरेंट्स ने कभी भी मुझे इस बात का एहसास नहीं होने दिया कि मैं दूसरों से अलग हूँ. बता दें, हाल ही में करण ने अपनी नई फिल्म 'कलंक' के लिए भव्य सेट डिज़ाइन कराया है. इस फिल्म के लिए करण काफी जुनूनी दिखाई दे रहे है, दरअसल ये फिल्म उनके पिता यश जोहर के लिए एक तरह से सपना ही थी. 

सोनम के बाद अब श्रद्धा की शादी.....

आखिर क्यों ऋषि कपूर ने की रणबीर कपूर की इस फिल्म की आलोचना

'भारत अने नेनु' के बाद इन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं महेश बाबू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -