आखिर क्यों ऋषि कपूर ने की रणबीर कपूर की इस फिल्म की आलोचना
आखिर क्यों ऋषि कपूर ने की रणबीर कपूर की इस फिल्म की आलोचना
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों अपनी फिल्म '102 नॉट आउट' को लेकर व्यस्त है. वह अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे है. प्रमोशन के दौरान ऋषि ने कहा कि नंदिता दास की फिल्म 'मंटो' में कैमियो नहीं करना चाहिए. उन्होंने बताया कि उनका ये फैसला गलत था. पता नहीं नंदिता ने मुझसे ज़बर्दस्ती की और मैं मान गया.

फिल्म 102 नॉट आउट के प्रमोशन के दौरान ऋषि कपूर ने अपने बयान में कहा कि मैं नहीं मानता कि किसी को भी कैमियो करना चाहिए, अब मैंने इस फिल्म में 15 सेकंड का रोल किया है और लोगों को ऐसा लगेगा कि मेरे पास काम नहीं है. इसके अलावा ऋषि ने अपने बेटे रणबीर कपूर की फिल्म का उदहारण देते हुए हिट और फ्लॉप फिल्म के बारे में भी बात की है. उन्होंने कहा कि फिल्म का कंटेंट अच्छा हो तो फिल्म चलेगी वरना नहीं, रणबीर की बॉम्बे वेलवेट ही देखो, इतना प्रमोट किया गया बुरी तरह फ्लॉप हो गई.

गौरतलब है कि रणबीर कपूर की फिल्म बॉम्बे वेलवेट ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं किया था. हालांकि ये पहली बार नहीं जब ऋषि कपूर ने बेबाक बयान दिया हो इससे पहले भी वह कई बार हिट और फ्लॉप फिल्म को लेकर बयान दे चुके है. वहीं फिल्म 'जग्गा जासूस' और 'बॉम्बे वेलवेट' रणबीर कपूर की ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक है जिसको लेकर ऋषि कपूर कई बार ऐसा बयान दे चुके है.

ये भी पढ़े

फिल्म के सुपरहिट होने के बाद महेश बाबू को मिली एक और खुशखबरी

वीडियो : जानिए हिना खान की लाइफस्टाइल के बारे में

कातिल अदाओं से अपनी चुनरी संभालती नज़र आईं मौनी रॉय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -