करण ने अपनी स्टूडेंट से मांगी माफ़ी
करण ने अपनी स्टूडेंट से मांगी माफ़ी
Share:

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से अपने नाम का आगाज करने वाली बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट से फिल्म निर्माता करण जौहर ने माफ़ी मांगी है. दरअसल जब एक इंटरव्यू में करण से पूछा गया कि, क्या उन्होंने किसी एक्टर को रोल के लिए वजन कम करने को कहा है और बाद में उस बात का पछतावा हो.

तो करण ने बताया कि, उन्होंने आलिया को पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012) में वजन कम करने के लिए कहा था जिसका उन्हें आज तक पछतावा है. क्योकि आलिया हर दिन जिम में मेहनत करती है, घंटों पसीना बहाती है और अपना वजन घटाने के लिए पागल रहती है. इसलिए करण ने खुद को दोषी ठहराया है और कहा कि, मैं आलिया से माफी मांगना चाहता हूं. बता दे कि, करण ने अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के अलावा 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'कपूर एंड संस', बनाई है.

फिलहाल आलिया अपनी आगामी फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में आलिया सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ नजर आएगी. बता दे कि ये पहली बार होगा जब अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया एक साथ काम करेंगे. वही करण जौहर अपनी आगामी फिल्म 'धड़क' को लेकर व्यस्त है. करण की इस फिल्म के जरिये श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खटटर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है.

ये भी पढ़े

इस तरह हुई पैडमैन की शूटिंग

ऋतिक को EX वाइफ ने कुछ यूं किया बर्थडे विश

बादशाह ने कहा 'करेजा करेजा', क्या करना है वो तो बताया नहीं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -