आइवरी लहंगे में बहुत दिलकश नजर आईं करीना, देखिए फोटोज
आइवरी लहंगे में बहुत दिलकश नजर आईं करीना, देखिए फोटोज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की कुछ फोटोज हाल ही में सामने आई है जो आपको खूब आकर्षित कर सकती हैं. जी हाँ, करीना केवल अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि फैशन सेंस से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं और इस बार तो उन्होंने सभी को मदहोश कर दिया है. जी दरअसल आजकल करीना मेलबर्न में हैं और वहां से उनकी ट्रेडिशनल लुक में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं.

आपको बता दें कि करीना इन तस्वीरों में आइवरी लहंगे में बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस अंदाज में दिख रही हैं और उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस उन्हें बहुत प्यार दे रहे हैं. आप देख सकते हैं करीना के इस लहंगे को फेमस डिजाइनर Narjis ने डिजाइन किया है जिसके कारण यह इतना परफेक्ट दिखाई दे रहा है. वहीं इस समय करीना कपूर के फैंस को उनका यह ट्रेडिशनल आउटफिट में रॉयल लुक काफी पसंद आ रहा है और सभी इसकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

वहीं करीना ने वी-नेकलाइन का ब्लाउज इस लहंगे के साथ कैरी किया हुआ है और करीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर भी काफी व्यस्त हैं. ऐसे में इस फिल्म में करीना एक बार फिर आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी, और वह इसे पहले थ्री इडियट्स में उनके साथ नजर आ चुकीं हैं. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों ने सभी को मदहोश कर दिया है.

पति संग अनुष्का ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस हुए दीवाने

शूटिंग के दौरान हुई थी इस एक्ट्रेस संग छेड़छाड़, कहा- 'मुझे बेहद गुस्सा...'

आखिर क्यों मारे थे जैकी ने अनिल को 17 थप्पड़, 30 साल बाद खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -