पाकिस्तानियों के साथ कपिल का कमबैक
पाकिस्तानियों के साथ कपिल का कमबैक
Share:

अपनी कॉमेडी से पुरे विश्व भर में पॉपुलर हो चुके कपिल शर्मा जल्द ही छोटे पर्दे पर अपना नया शो लेकर आ रहे है. ऐसे में कहा जा रहा है कि, यह कपिल शर्मा के लिए बड़ा कमबैक है. काफी विवादों और बुरे दौर के बाद एक बार फिर कपिल शर्मा अपने नए रूप में आ गए है. हाल ही में कपिल शर्मा दुबई में पाकिस्तानी खिलाडियों को प्रमोट करने पहुंचे. 

बता दें कि, कपिल शर्मा दुबई में पाकिस्तान सुपर लीग की टीम पेशावर जल्मी के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. वहां उन्होंने अपने जाने-पहचाने अंदाज में लोगों को खूब हंसाया और गाने भी सुनाए. कपिल ने टीम के सदस्यों के साथ बहुत हंसी मजाक किया. इस पैनल में कई मशहूर क्रिकेटर शामिल थे जैसे डैरेन सैमी, कामरान अकमल और मोहम्मद हफीज. हर कोई कपिल के साथ मस्ती के रंग में डूब गया.

कपिल ने जल्मी टीम के कप्तान सैमी से पूछा कि हर कोई उन्हें 'खान' क्यों कहने लगे हैं. इसके लिए सैमी ने शाहिद अफरीदी को जिम्मेदार ठहराया. साथ ही उन्होंने हंसते हुए कहा, 'क्योंकि मैं पेशावर टीम से हूं'. कपिल ने कामरान अकमल और उनके भाई हफीज का भी मजाक उड़ाते हुए कहा कि, अकमल के परिवार के 3 भाई टॉप लेवल क्रिकेट खेल रहे हैं, इसका मतलब पाकिस्तान को किसी और परिवार की जरूरत ही नहीं है.

करोड़ो की दीपिका को 'पद्मावत' के लिए मिले 500 रूपये

दीपिका में भंसाली को नजर आती है ये तीन दिग्गज अभिनेत्रियां

कपिल के शो में हो सकती है कृष्णा की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -