कपिल के शो में हो सकती है कृष्णा की एंट्री
कपिल के शो में हो सकती है कृष्णा की एंट्री
Share:

जिस तरह से फैंस अपने फेवरेट कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के नए शो का इंतज़ार कर रहे हैं, उतनी ही उत्सुकता कपिल शर्मा को भी अपने नए शो के लिए है. जल्द ही कपिल टीवी पर अपने नए शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल' से वापसी करने जा रहे हैं. कपिल अपने इस नए शो का प्रमोशन ज़ोरों-शोरों से करने में लगे हुए हैं. कपिल के इस शो में कौन-कौन से नाम उनके साथ जुड़ेंगे, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है.

वहीं कॉमेडी में कपिल शर्मा के कॉम्पिटिटर माने जाने वाले कृष्णा ने इस बारे में अपने भाव व्यक्त किये हैं. अपने बयान में कृष्णा ने कहा कि, अगर कपिल शर्मा उन्हें अपने नए शो में बुलाएँगे, तो वह ज़रूर इसका बनना चाहेंगे. अपने एक इंटरव्यू में कृष्णा ने बताया कि, वह कपिल के लिए बहुत खुश हैं, और दूसरे लोगों की तरह उन्हें भी कपिल के नए शो का इंतज़ार है.

आगे अपने बयान में कृष्णा ने कहा कि, मुझे कपिल के साथ काम करने में ख़ुशी होगी. उन्होंने बताया कि लोग उनसे अक्सर इस बारे में पूछते रहते हैं, लेकिन उनके पास इस शो में ना जाने का कोई रीज़न ही नहीं है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक कपिल शर्मा ने कृष्णा को अपने शो में शामिल करने वाली कोई बात नहीं कही है. काफी लम्बे समय के बाद कपिल टीवी पर एक बार फिर वापसी कर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हिना खान के टीवी करियर की शुरुआत

कटरीना को पसंद है इस टीवी एक्ट्रेस के ऐब्स

बिग बॉस की इस कॉमन कंटेस्टेंट की खुली किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -