'सोनिया गांधी के आशीर्वाद से मंत्री बने थे कपिल सिब्बल..', अशोक गहलोत ने किया गाँधी परिवार का बचाव
'सोनिया गांधी के आशीर्वाद से मंत्री बने थे कपिल सिब्बल..', अशोक गहलोत ने किया गाँधी परिवार का बचाव
Share:

जयपुर: देश के 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की शर्मनाक पराजय के बाद जहां पार्टी स्तर पर हार का मंथन चल रहा है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के अंदर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी आरम्भ हो चुका है. हाल में कांग्रेस की कार्यसमिति की बैठक (CWC) में G-21 नेताओं की नाराजगी के बाद अब कपिल सिब्बल द्वारा गाँधी परिवार की आलोचना करने पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने जमकर हमला बोला है.

सीएम गहलोत ने मंगलवार को कहा कि कपिल सिब्बल कोई कांग्रेस संस्कृति के व्यक्ति नहीं हैं, उनसे मैं यह उम्मीद नहीं करता था. गहलोत ने कहा कि जिस तरह की भाषा वे बोल रहे हैं, जिस प्रकार की उनका सोच है, मैं समझता हूं कि वह दुर्भाग्यपूर्ण है. बता दें कि कांग्रेस की CWC की मीटिंग में सभी नेताओं ने एक स्वर में सोनिया गांधी की अगुवाई में फिर भरोसा जताया है, मगर कई नेता अब भी दबे सुर में पार्टी के हाईकमान की आलोचना कर रहे हैं.

गहलोत ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उनकी नजरों में कपिल सिब्बल केवल अपनी फ्रस्टेशन निकाल रहे हैं. उन्होंने कहा कि कपिल सिब्बल कांग्रेस संस्कृति के व्यक्ति नहीं हैं, वह काफ़ी बड़े और देश के जाने-माने वकील हैं, जिसके कारण उनको कांग्रेस में जगह मिली है, सोनिया गांधी के आशीर्वाद और राहुल गांधी के सहयोग से कपिल सिब्बल को मंत्री बनने का अवसर मिला, पार्टी के स्पोक्सपर्सन रहे.

कांग्रेस का लोकतंत्र: गांधी परिवार पर कुछ न बोलो, बोलोगे तो 'कपिल सिब्बल' जैसा हाल होगा

गांधी परिवार पर कपिल सिब्बल ने बोला हमला तो भड़क गए अधीर रंजन, पहचानने से कर दिया इंकार

NHRACACB के संस्थापक मोहित गुप्ता ने केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल से की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -