कपिल शर्मा ने कराया लाखों का नुकसान

By Pooja Suryawanshi
Dec 03 2017 08:28 PM
कपिल शर्मा ने कराया लाखों का नुकसान

‘फिल्म 'फिरंगी' की ओपनिंग बाॅक्स आॅॅफिस पर खराब हुई, जिसके चलते कपिल शर्मा ने आखिरी वक्त में एक मीडिया कॉनक्लेव में जाने से इंकार कर दिया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, कपिल शर्मा के इंकार करने की वजह से कंपनी को लाखों का नुकसान हो गया.

यही नहीं बल्कि बताया भी जा रहा है कि, अब कपिल शर्मा गोवा भी नहीं जाएंगे जहां रविवार को कॉमेडियन भारती सिंह की शादी होने वाली है. बता दे कि, कपिल शर्मा की फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हुई है. वही बॉक्स ऑफिस पर इसका मुकाबला सनी लियोन की फिल्म 'तेरा इंतजार' से है. ख़ास बात यह है कि, किसी बड़ी फिल्म से कॉम्पटीशन न होने के बावजूद 'फिरंगी' ने रिलीज के दो दिन में सिर्फ 4 करोड़ रुपये के करीब ही कमाई की.

खबरों की माने तो कपिल शर्मा को एक मीडिया कॉनक्लेव में हिस्सा लेने के लिए रविवार को दिल्ली जाने वाले थे. जिसके चलते आयोजकों को उनकी टिकट्स तीन बार री-बुक करने पड़े. उनके लिए फ्लाइट के बिजनेस क्लास के लिए तीन और इकोनॉमी के लिए चार टिकट्स बुक किये गए थे लेकिन उन्होंने आखिरी वक्त में इवेंट पर आने से इंकार कर दिया जिसकी वजह से करीब दो लाख रुपये का नुकसान हो गया.

ये भी पढ़े

जब अनुपम खेर ने गाया 'कुछ ना कहो'

मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं- ऋषि कपूर

तो क्या जल्द होने वाली है मौनी रॉय की शादी...

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर