कपिल ने सुनील के घर जाकर दिया शादी का इन्विटेशन, क्या होगा सुनील का फैसला?
कपिल ने सुनील के घर जाकर दिया शादी का इन्विटेशन, क्या होगा सुनील का फैसला?
Share:

इन दिनों टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. ऐसे में उनके घर में और गिन्नी के घर में शादी की रस्में शुरू हो गई है. खबरों के अनुसार बीते रविवार को कपिल शर्मा के घर आनंद पाठ हुआ और अब इस शादी में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट सामने आई है. बताया जा रहा है कि इस लिस्ट में सुनील ग्रोवर का भी नाम शामिल है. जी हाँ, खबरों के अनुसार कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर को आनंद कारज रिवाज के मुताबिक शादी करेंगे. वहीं यह बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा ने अपने को-स्टार सुनील ग्रोवर यानी 'गुत्थी' को भी शादी का कार्ड भेजा है और यह कार्ड खुद कपिल शर्मा ने उनके घर जाकर दिया है. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ कपिल ने सुनील को शादी में जरूर आने को कहा है और सुनील ने इस बात के लिए हाँ भी कही है.

जी हाँ, सुनील ने भी शादी में आने की खुशी से हामी भरी है. आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा की गेस्ट लिस्ट में दीपिका पाादुकोण, रणवीर सिंह, शाहरुख खान, सलमान खान जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं और सभी कपिल की शादी में आने के लिए तैयारी में भी लग गए हैं.

वहीं आप सभी को याद हो कभी कपिल और सुनील जानी दुश्मन बन गए थे लेकिन अब दोनों एक दूजे के साथ ख़ुशी ख़ुशी नजर आते हैं. फिलहाल सभी कपिल की शादी के इंतज़ार में हैं जो जल्द होने वाली है और सुनील कपिल की शादी में आने के लिए अब बेताब नजर आ रहे हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि वह आते है या नहीं.

सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि जोर-जोर से चिल्लाने लगीं तेजस्वी प्रकाश

वोग मैगजीन के लिए हॉट अवतार में नजर आईं रुमा शर्मा

बिग बॉस 12: बौखलाई दीपिका ने खुद को ही कहा पागल और भिखारी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -