इन दिनों यहाँ अपनी फ़िटनेस बनाने में जुटे हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा
इन दिनों यहाँ अपनी फ़िटनेस बनाने में जुटे हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा
Share:

काफी लम्बे समय से टीवी की दुनिया से दूर रहे कॉमेडियन कपिल श्रम जल्द ही वापसी के लिए तैयार हैं. आप सभी को पता ही होगा कि कपिल शर्मा के चाहने वालों को उनके वापस लौटने का बेसब्री से इंतजार है और आजकल तो कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ अपडेट करते रहते हैं. उनके पोस्ट पर उनके फैंस की कमेंट्स रहती हैं और सभी उन्हें मिस यू और जल्द वापस आने को कहते हैं.

फिलहाल कपिल अपनी सेहत औरा अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं और वह अपनी फिटनेस के बारे में अक्सर ही अपने अकॉउंट पर अपडेट करते हैं जिसे जानकर लोग उत्साहित रहते हैं. हाल ही में कपिल ने एक पोस्ट की है जिसमे यह बताया गया है कि इन दिनों वह कहां हैं और क्या कर रहे हैं. जी हाँ, इन दिनों कपिल शर्मा योगा कर रहे हैं और यह बात उनके लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में साफ़-साफ़ नजर आ रही है.

हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया, जिसमें एक खूबसूरत लोकेशन नजर आ रही है और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है वह दिन की शुरुआत योग से करने की बात कह रहे हैं. अब इससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि आजकल कपिल इस खूबसूरत जगह पर अपने दिन की शुरुआत भी योग से ही कर रहे हैं और अपने आपको फिट बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

बिग बॉस 12: पापा करणवीर बोहरा को याद में दिन-रात नहीं सोती बेटी विएना

बिग बॉस 12: अर्शी खान को याद आए पुराने दिन, शेयर किया यह वीडियो

ट्रेडिशनल अवतार में तहलका मचा रहीं हैं अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -