कपिल ने की टीवी पर वापसी, जारी हुआ शो का शानदार टीजर
कपिल ने की टीवी पर वापसी, जारी हुआ शो का शानदार टीजर
Share:

इन दिनों कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल लगातार सुर्खियों मे है. ऐसे में सभी यह बात जानते हैं कि कपिल शर्मा अपने चर्चित कॉमेडी प्रोग्राम "द कपिल शर्मा शो" से टीवी पर फिर कमबैक कर रहे हैं. वहीं हाल ही में उनके शो के दूसरे सीजन का टीजर जारी हो गया है. जी हां, इसमें शो के जल्द रिलीज होने की भी जानकारी दी गई है.

आप सभी जानते ही हैं कि बीमारी और विवादों से घिरे रहने के बाद अब कपिल नए सिरे से अपने करियर को आगे बढ़ाने की तैयारी में हैं जिसकी शुरूवात हो चुकी है. सोनी टीवी ने हाल ही में ट्विटर पर शो का टीजर जारी किया. इसमें समाज के हर वर्ग और पीढ़ी के लोगों को साथ बैठकर शो का लुत्फ उठाते दिखाया गया है जो शानदार है. इसमे लोगों को शो के पहले पार्ट से कनेक्ट करने की कोशिश की गई है.

बीते पहले शो को कपिल की हेल्थ और दूसरे कारणों की वजह से शो को बंद करना पड़ा लेकिन आने वाला शो काफी मजेदार होने वाला है. टीजर शेयर कर लिखा गया है Poore India ko ek saath hasaane aa raha hai #TheKapilSharmaShow! Jald hi sirf Sony par. यह टीजर कपिल के फैन्स के लिए खुशखबरी है और यह सभी को पसंद भी आ रहा है. आपको बता दें कि टीजर में, शो के रिलीज होने की डेट मेंशन नहीं की गई है.

पानी बताशे खाकर कई रातें गुजार चुका है यह सुपरस्टार, नाम सुनकर लगेगा झटका

अपनी वापसी को लेकर कपिल ने दिया चौकाने वाला बयान, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

कपिल को याद आए पुराने दिन, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -