Share:
'फिरंगी' की शूटिंग के कारण जरुरत से ज्यादा काम करना भारी पड़ गया, कपिल शर्मा
'फिरंगी' की शूटिंग के कारण जरुरत से ज्यादा काम करना भारी पड़ गया, कपिल शर्मा

बॉलीवुड के साथ साथ टीवी के भी दमदार ऐक्टर और कमीडियन कपिल शर्मा की खराब तबीयत के चलते कई बार शो की शूटिंग कैंसल करनी पड़ी और उन्हें अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा. बार-बार हो रही खराब तबीयत की वजह से खबर आई कि कपिल इन दिनों डिप्रेशन के दौर से गुजर रहे हैं. बीमारी से लड़ते हुए कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' को जीवित करने का प्रयास कर रहे है.

देखा जाए तो लेकिन इस बार चर्चा का कारण है. भारती सिंह खबर है कि भारती ने कपिल का शो छोड़ दिया है. यह कपिल के लिए बड़ा झटका हो सकता है. सुनील ग्रोवर द्वारा शो छोड़ने कि बाद कपिल का शो लगातार विवादों में रहा है. यहां तक कि कपिल ने इस शो को बचाने कि लिए अपनी फीस भी आधी कर दी है.

बता दे कि, प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ पर खासा असर पड़ा. पहली बार अब कपिल ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है. कपिल की मानें तो उन्हें अपनी फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग के कारण जरुरत से ज्यादा काम करना पड़ा, जिसकी वजह से वह अपनी हेल्थ का ध्यान नहीं रख पाए और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आइला, सेंसर बोर्ड पर आमिर खान का बयान

शाहरुख़ खान वाला पान, 35 रूपये में मचा रहा कोहराम

दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -