कपिल मिश्रा का खुलासा, केजरीवाल के साढ़ू के लिए करवाई लैंड डील
कपिल मिश्रा का खुलासा, केजरीवाल के साढ़ू के लिए करवाई लैंड डील
Share:

नई दिल्ली. दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आप पार्टी के वार पर पलटवार करते हुए अरविन्द केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए है. साथ ही यह भी कहा है कि वह मंगलवार सुबह साढ़े 11 बजे सीबीआई को सारे सबूत सौंप देंगे. कपिल मिश्रा ने एसीबी से वाटर टेंक घोटाले की शिकायत की और पैसे लेने के मामले में केजरीवाल और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ सीबीआई में केस दर्ज करने की घोषणा की.

आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया कि ये डील केजरीवाल के साढ़ू के लिए की गई थी. कपिल मिश्रा ने अरविन्द केजरीवाल को पार्टी से निकालने की चुनौती देते हुए कहा कि दिल्ली के छतरपुर इलाके में सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल के साढ़ू को सात एकड़ की जमीन दिलाई थी. अरविन्द केजरीवाल ने मेरे सामने अपने घर के अंदर सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रूपये लिए.

जाँच को प्रभावित करने वाली साडी जानकारी सील बंद लिफाफे में मंगलवार को सीबीआई के दफ्तर में जाकर दूंगा. एफआईआर दर्ज कराऊंगा और गवाह भी बनूंगा. इन आरोपों पर सत्येंद्र जैन ने जवाब दिया कि कपिल झूट बोल रहे है और मै साबित कर सकता हूँ. कपिल अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है और निराधार आरोप लगा रहे है.

ये भी पढ़े 

कपिल मिश्रा की शिकायत पर उपराज्यपाल से मिले एसीबी चीफ

हमें फ़साने के लिए BJP के इशारे चल रहे कपिल मिश्रा : संजय सिंह

मुश्किल में केजरीवाल, कपिल मिश्रा ने कहा : केजरीवाल, सत्येंद्र और मेरा हो लाई डिटेक्टर टेस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -