कपिल देव की Biopic में बेफिक्रे बॉय की एंट्री
कपिल देव की Biopic में बेफिक्रे बॉय की एंट्री
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली के चहेते स्टारों में से एक हैं और यही कारण है कि भंसाली इस जोड़ी के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. लेकिन इस बार भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रहे है. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है.

फर्स्ट लुक के साथ ही ये भी साफ हो गया है कि फिल्म एक दिसंबर 2017 को रिलीज होगी. इस पोस्टर को ठीक नवरात्रि से एक दिन पहले लॉन्च करने का कारण ये बताया जा रहा है कि पद्मावती भारतीय संस्कृति को सेलिब्रेट करती है और ये सही मौका था जब इस पोस्टर को लॉन्च किया जाए.

बताया जा रहा है कि दीपिका के इस लुक पर काफी मेहनत की गई है. ये देखना दिलचस्प है कि फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक और स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्में बनाने ट्रेंड चल पड़ा है. मैरी कॉम, मिल्खा सिंह, एमएस धोनी, मोहम्मद अजहरूद्दीन के बाद अब इस फेहरिस्त में कपिल देव का नाम सामने आया है.

निर्देशक कबीर खान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की जिंदगी पर फिल्म बनाने वाले हैं. लेकिन सवाल यह उठता है कि 1983 में भारत को पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप जिताने वाले इस दिग्गज क्रिकेटर का किरदार फिल्मी पर्दे पर कौन निभाएगा. खबर के अनुसार, फिल्म में कपिल देव का रोल रणवीर सिंह निभाएंगे. हालांकि पहले खबरें थीं कि कपिल देव के रोल के लिए अर्जुन कपूर को अप्रोच किया गया है. लेकिन इस रोल के लिए बाजीराव ने बाजी मार ली है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -